scriptकान्हा की नगरी शर्मसार, मासूम के साथ दुराचार | rape with Minor girl in Mant Police Station Area | Patrika News

कान्हा की नगरी शर्मसार, मासूम के साथ दुराचार

locationमथुराPublished: Feb 12, 2018 07:05:45 pm

पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

, Heinous Crime
मथुरा। थाना मांट क्षेत्र के गांव प्रेमनगर में पांच साल की मासूम बच्ची से दुराचार का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्ची के परिजनों ने नामजद आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बच्ची का मेडीकल कराने के साथ ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

पीलीभीत के इन दो नेताओं को मिली भाजपा प्रदेश कार्यसमिति

ये है मामला

बता दें कि मथुरा के मांट थाना क्षेत्र के गांव प्रेमनगर निवासी दिनेश (काल्पनिक नाम) अपनी पत्नी के साथ पांच फरवरी को किसी शादी समारोह में गया थे। इस दौरान वह बच्चों को घर पर ही छोड़ गए थे। आरोप है कि घर पर पांच साल की मासूम बच्ची को अकेला पाकर पड़ोसी युवक सूरज पुत्र बच्चू सिंह वहां आया और बच्ची को अपने साथ अपने घर में ले गया जहां उसने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने के साथ ही उसके साथ दुराचार किया। घटना के बाद घर पहुंची बच्ची ने शादी के कार्यक्रम से लौटे अपने माता-पिता को सारी बात बताई जिसके बाद उन्होंने आरोपी के परिजनों से घटना की शिकायत की और मामले की सूचना पुलिस को दी। मामले की जांच करने के बाद सोमवार को पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

एनकाउंटर के दौरान बदमाश की गोली से मोबाइल ने बचाई दरोगा की जान

मासूम के साथ दुराचार पर पुलिस ने साधी चुप्पी

मासूम के साथ हुए दुराचार के बारे में जब पुलिस के अलधिकारियों से बात करनी चाही तो किसी भी तरह की कोई जानकारी देने से मना कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो