scriptजयंत चौधरी पर हुए लाठीचार्ज को लेकर रालोद कार्यकर्ताओं में आक्रोश, किया विरोध प्रदर्शन | RLD protests against lathicharge on Jayant chaudhary and workers | Patrika News

जयंत चौधरी पर हुए लाठीचार्ज को लेकर रालोद कार्यकर्ताओं में आक्रोश, किया विरोध प्रदर्शन

locationमथुराPublished: Oct 06, 2020 09:39:42 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

हाथरस कांड (Hathras case) के पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी व कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज से पार्टी में आक्रोश है।

mathura news

mathura news

मथुरा. हाथरस कांड के पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे राष्ट्रीय लोक दल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी व कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज से पार्टी में आक्रोश है। मंगलवार को इसको लेकर नाराज रालोद कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया। हाथरस बलात्कार की घटना के बाद रविवार को रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे और पीड़िता का दुख दर्द बांटा। वहीं पुलिस द्वारा रालोद कार्यकर्ताओं पर बेरहम तरीके से किए गए लाठीचार्ज में जयंत चौधरी को कार्यकर्ताओं ने बमुश्किल बचाया। इस लाठीचार्ज से रालोद कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूंटा और उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
नौहझील क्षेत्र अंतर्गत बाजना तिराहे पर सैकड़ों की संख्या में रालोद कार्यकर्ताओं ने पंचायत में घटना की निंदा की और वहीं बाजना कट पर ही सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने योगी और मोदी का पुतला दहन किया। वहीं पुलिस इस पूरे नजारे को देखती रही व बेबस नजर आई। रालोद कार्यकर्ताओं ने कहा कि पीड़िता के साथ सब लोग खड़े हैं और हमारी मांग है कि सुप्रीम कोर्ट के पूर्व रिटायर्ड जज इस घटना की निष्पक्ष जांच करें। वही कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रशासन पर किसी को विश्वास नहीं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो