scriptयमुना एक्सप्रेस वे पर नोएडा से आगरा आ रही कार टायर फटने से पलटी, दो की मौत एक घायल | Road accident Yamuna Expressway Two death one injured in Mathura | Patrika News

यमुना एक्सप्रेस वे पर नोएडा से आगरा आ रही कार टायर फटने से पलटी, दो की मौत एक घायल

locationमथुराPublished: Apr 13, 2021 04:25:16 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना महावन क्षेत्र का मामला, घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती।

accident

accident

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मथुरा. यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसों का सिलसिला बदस्तूर जारी है। कहीं ना कहीं आपको कोई हादसा यमुना एक्सप्रेस वे पर देखने को मिल जाएगा। यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा हो गया। नोएडा से आगरा की तरफ़ जा रही कार का अचानक टायर फट गया और कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराती गई। हादसे में कार सवार तीन युवकों में से दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और यमुना एक्सप्रेसवे अथॉरिटी की टीम ने मृतकों को कड़ी मशक्कत के बाद कार में से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वही घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया। घायल युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है।
यह भी पढ़ें—

चैत्र नवरात्र 2021: पिछले वर्ष की तुलना में इस बार श्रद्धालुओं को राहत, सशर्त देवी दर्शनों की मिली मंजूरी

थाना महावन क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे की माइलस्टोन संख्या 120 पर नोएडा से आगरा की तरफ जा रही कार संख्या यूपी-51, एडब्ल्यू 0051 का अचानक टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कार में सवार सुधांशु मिश्र (28) निवासी खीरी गार्डन नीयर सेंटर वैसंल स्कूल बस्ती और सौरभ त्रिपाठी (24) निवासी पवन पार हवेली बस्ती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रद्युम्न मिश्र निवासी बस्ती गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कार में से निकाल कर दो मेरा तो युवकों को पोस्टमार्टम के लिए पंचनामा भरकर भेजा वही घायल युवक को अस्पताल में उपचार के लिए एंबुलेंस के द्वारा भिजवाया गया। पुलिस ने कार में सवार सभी युवकों के परिजनों को सूचना दे दी है।

By – निर्मल राजपूत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो