विद्युत विभाग के खिलाफ रोड जाम

 विद्युत विभाग के खिलाफ रोड जाम
Mathura Delhi Link Road

Vikas Kumar | Updated: 29 Jun 2017, 07:38:00 PM (IST) Mathura, Uttar Pradesh, India

जिसके विरोध में आज सैकड़ों की संख्या में महिला पुरुषों ने मथुरा दिल्ली लिंक मार्ग पर जाम लगा दिया ।

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही सरकारी कर्मचारियों को सुधरने की बात कहते हो लेकिन सरकारी कर्मचारी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं।  जिसके विरोध में आज सैकड़ों की संख्या में महिला पुरुषों ने मथुरा दिल्ली लिंक मार्ग पर जाम लगा दिया ।


विद्युत विभाग कर रहा परेशान
हाथों में लाठी डंडे लेकर विद्युत विभाग के कर्मचारियों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।  प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि विद्युत विभाग उन्हें बेवजह परेशान कर रहा है और उनकी शिकायतों पर ध्यान नहीं दे रहा है ।  वह कई दिन से लगातार अपने इलाके में लट्ठा लगाने की भी मांग कर रहे हैं लेकिन ना कोई अधिकारी सुन रहा है और ना ही कर्मचारी।  उनके इलाके में बिजली के कनेक्शन तो है लेकिन विद्युत पोल नहीं।


भगा देते हैं फटकार कर
 जिस वजह से आए दिन विद्युत की समस्या रहती है और जब यह लोग बिजली घर पहुंचते हैं । तो इन लोगों को वहां से फटकार कर भगा दिया जाता है जिससे नाराज लोगों ने मथुरा दिल्ली लिंक मार्ग के सरस्वती कुंड पर जाम लगा दिया और जमकर हंगामा किया । जाम की वजह से वाहनों की लंबी लाइनें लग गई और कई घंटे तक लोगों ने जिस रास्ते को जाम रखा । बाद में समझाइश व हल्के बल प्रयोग के बाद जाम खोल दिया।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned