ढाबे पर खाने के पैसे मांगे, तो स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने चलाई गोली

suchita mishra

Publish: Dec, 07 2017 11:21:46 (IST)

Mathura, Uttar Pradesh, India
ढाबे पर खाने के पैसे मांगे, तो स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने चलाई गोली

आधी रात को खाना खाने के लिए ढाबे पर स्कॉर्पियो से आए थे आधा दर्जन बदमाश। विवाद के दौरान गोली चलने से वहां खाना खा रहा एक व्यक्ति हुआ घायल।

मथुरा। जिले के थाना नौहझील इलाके के बाजना में एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आए आधा दर्जन लोगों ने मामूली विवाद में ढाबे के कर्मचारियों पर गोली चला दी। गोली ढाबे पर खाना खा रहे वीरेंद्र को लग गयी जिससे वो घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये है मामला
मथुरा के थाना नौहझील के बाजना में सड़क के किनारे ढाबा बना हुआ है। देर रात ढाबे पर स्कॉर्पियों गाड़ी में करीब आधा दर्जन लोग आए। ढाबे पर खाना खाकर वे बगैर पैसे दिए ही वहां से जाने लगे। जाते समय ढाबे के एक कर्मचारी ने जब उनसे पैसे मांगे तो वो उसके साथ गाली गलौज करने लगा। इसके बाद गुस्से में आकर बदमाशों ने गोली चला दी। गोली ढाबे पर खाना खा रहे वीरेंद्र नामक शख्स को लगी। इसके बाद वे बदमाश मौके से फरार हो गए। बाद में ढाबे के लोगों ने घटना की सूचना इलाका पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस पहले आनन फानन में घायल वीरेन्द्र को सामुदायिक केंद्र ले गई, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।फिलहाल पुलिस फरार स्कॉर्पियों सवार बदमाशों की तलाश में जुट गयी है।

घायल की हालत गंभीर
सामुदायिक केंद्र के डॉक्टर से जब घायल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वीरेन्द्र नामक शख्स काफी गंभीर स्थिति में यहां लाया गया था, उसके पेट में इंजरी थी। हालत नाजुक देखते हुए उसे जिला अस्पताल में रेफर किया गया है। वहीं इस बारे में थाना नौहझील प्रभारी संजय शुक्ला ने फ़ोन पर बताया कि एक ढाबे पर गोली चलने की सूचना मिली थी। वहां से वीरेंद्र नामक शख्स जिसको गोली लगी थी, जिला अस्पताल पहुंचा दिया गया है। फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर स्कॉर्पियो सवार बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned