scriptAyodhya Verdict पर बोलीं साध्वी ऋतंभरा- ‘देश को अब मिली है सांस्कृतिक आजादी’ | Sadhvi Rithambara over Supreme Court Decision on Ayodhya Verdict | Patrika News

Ayodhya Verdict पर बोलीं साध्वी ऋतंभरा- ‘देश को अब मिली है सांस्कृतिक आजादी’

locationमथुराPublished: Nov 10, 2019 04:55:17 pm

साध्वी ऋतंभरा ने कहा कि राजनीतिक रूप से आजादी 1947 में मिल गई थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सांस्कृतिक आजादी अब मिली है।

Ayodhya Verdict पर बोलीं साध्वी ऋतंभरा- ‘देश को अब मिली है सांस्कृतिक आजादी’

Ayodhya Verdict पर बोलीं साध्वी ऋतंभरा- ‘देश को अब मिली है सांस्कृतिक आजादी’

मथुरा। राम मंदिर आंदोलन में अपनी अहम भूमिका निभाने वालीं साध्वी ऋतंभरा ने राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की। साध्वी ऋतंभरा ने कहा कि राजनीतिक रूप से आजादी 1947 में मिल गई थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सांस्कृतिक आजादी अब मिली है। बड़े गर्व की और खुशी की बात है कि रामलला का जो मंदिर बनने का सपना देखा थास, वह जल्द पूरा होगा।
यह भी पढ़ें

BIG BREAKING यूपी की सबसे बड़ी खबर, सात बड़े नेताओं को मायावती ने पार्टी से निकाला, ये है वजह

सांस्कृतिक रूप से मिली आजादी

राम मंदिर पर निर्णय आने के बाद पूरे देश में खुशी का माहौल बना हुआ है और सुप्रीम कोर्ट के द्वारा दिए गए निर्णय का लोगों ने स्वागत किया है। राम जन्मभूमि के आंदोलन में प्रमुख भूमिका निभाने वालीं साध्वी ऋतंभरा का खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वह सभी देशवासियों को राम मंदिर बनने की बधाई दे रही हैं। मीडिया से मुखातिब होते हुए साध्वी ऋतंभरा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के द्वारा जो फैसला दिया गया है भारत में एक नया इतिहास रच गया है और यह इतिहास सुनहरे पन्नों में लिखा जाएगा।
यह भी पढ़ें

सरकारी कार्यालयः ‘अज्ञात कर्मचारी’ बने ऊपर की कमाई का ‘हथियार’

उन्होंने कहा जिस तरह से भारत देश 1947 में राजनीतिक रूप से आजाद हुआ और अब सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सांस्कृतिक आजादी हमें मिल गई। अब शीघ्र ही रामलला अपने मंदिर में विराजमान होंगे। उन्होंने कहा कि राम जन्म भूमि की लड़ाई ताला खुलने से राम मंदिर आंदोलन भारत की सभ्यता और संस्कृति की रक्षा करने की लड़ाई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो