scriptसपना चौधरी आईं मीडिया के सामने, दिया ऐसा बयान कि मची खलबली, हुआ बड़ा उलटफेर | sapna Choudhary Big Statement over Congress Join before Loksabha chuna | Patrika News

सपना चौधरी आईं मीडिया के सामने, दिया ऐसा बयान कि मची खलबली, हुआ बड़ा उलटफेर

locationमथुराPublished: Mar 24, 2019 04:27:02 pm

पर हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आखिरकार मीडिया के सामने आईं और उन्होंने हैरान करने वाला बयना दिया है। हर कोई सपना चौधरी के इस बयान के बाद हैरत में है।

sapna chuandhary

सपना चौधरी आईं मीडिया के सामने, दिया ऐसा बयान कि मची खलबली, हुआ बड़ा उलटफेर

मथुरा। शनिवार से मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबरों ने राजनीतिक गलियारों में बड़ी हलचल पैदा कर रखी थी। इस मामले पर हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आखिरकार मीडिया के सामने आईं और उन्होंने हैरान करने वाला बयना दिया है। हर कोई सपना चौधरी के इस बयान के बाद हैरत में है।
सपना आईं मीडिया के सामने

बदा तें कि शनिवार शाम को सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। इन तस्वीरों के जरिए दावा किया गया कि सपना चौधरी ने कांग्रेस जॉइन कर ली है। इससे पहले लगातार कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दावा किया जा रहा था कि सपनमा चौधरी मथुरा से कांग्रेस की टिकिट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। सपना चौधरी के हेमा मालिनी के सामने मैदान में उतरने की अटकलें लगाई जा रही थीं। लेकिन की पांचवी उम्मीदवारों की लिस्ट आने क बाद इन अटकलों पर विराम लग गया क्योंकि कांग्रेस ने मथुरा से महेश पाठक को उम्मीदवार घोषित कर दिया है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अटकलों का अध्याय समाप्त

वहीं आज सपना चौधरी ने मीडिया के सामने आकर बड़ा बयान दिया है। सपना चौधरी ने उनके कांग्रेस में शामिल होने की खबरों को सिरे खारिज कर दिया है। सपना चौधरी ने कहा है कि वह कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हैं, न ही उनका राजनीति में आने का कोई इरादा है। वायरल तस्वीरों के बारे में सपना ने कहा कि जब फेक वीडियो बन सकते हैं तो फेक तस्वीरें भी बन सकती हैं। फिलहाल सपना के इस बयान के बाद मथुरा में एक बार फिर चर्चाओं का दौर है। क्योंकि सपना का सबसे पहले नाम मथुरा से ही जुड़ा है इसलिए सपना द्वारा अब खुद सामने आकर राजनीति में न आने का बयान दिया गया है, इसके बाद मथुरा में सपना के चुनाव लड़ने की अटकलों का अध्याय आज समाप्ति की ओर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो