scriptsatish chandra mishra statement on farm laws withdrawn by pm modi | बसपा महासचिव सतीश मिश्रा बोले- चुनाव के बाद फिर लागू हो सकते हैं तीनों कृषि कानून | Patrika News

बसपा महासचिव सतीश मिश्रा बोले- चुनाव के बाद फिर लागू हो सकते हैं तीनों कृषि कानून

बसपा महासचिव ने कहा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कृषि कानूनों की वापसी को चुनावी स्टंट बताया। उन्होंने केंद्र सरकार पर सवाल खड़े करते हुए अंदेशा जताया कि हो सकता है कि चार महीने में चुनाव हैं। इसलिए हो सकता है कि तीनों कानूनों को चार माह के लिए वापस लिया गया हो।

मथुरा

Published: November 19, 2021 08:38:11 pm

मथुरा. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले सभी राजनीतिक दल हर वर्ग को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में कार्तिक पूर्णिमा पर बसपा के के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने शुक्रवार को वृंदावन पहुंचकर साधु-संतों का पूजन करते हुए सम्मान किया है। यहां सतीश चंद्र मिश्रा ने साधु-संतों का शॉल ओढ़ाते हुए सम्मान करते हुए बसपा के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों को गिनाया। इस दौरान बसपा महासचिव ने कहा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कृषि कानूनों की वापसी को चुनावी स्टंट बताया।
bsp-leadher-satish-chandra-mishra.jpg
बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने मोदी सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने उस समय कृषि कानूनोंं को वापस क्यों नहीं लिया, जब कई किसानों ने किसान आंदोलन के दौरान जान गंवाई थी। देश भर के किसानों को कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन करते हुए साल भर से अधिक हो गया। अब चुनाव नजदीक आ रहे हैं तो भाजपा को अचानक कृषि कानून वापसी की याद आ जाती है। उन्होंने केंद्र सरकार पर सवाल खड़े करते हुए अंदेशा जताया कि हो सकता है कि चार महीने में चुनाव हैं। इसलिए हो सकता है कि तीनों कानूनों को चार माह के लिए वापस लिया गया हो।
यह भी पढ़ें- अखिलेश यादव के चिलमजीवि और एक रंग वाले बयान पर भड़के संत

कार्यक्रम के दौरान सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि ब्रज धाम की रज छूने से ही बैकुंठ की प्राप्ति हो जाती है। लेकिन, यहां भी समस्याओं की कमी नहीं है। ब्रज क्षेत्र में बिजली-पानी जैसे मूलभूत समस्याएं आज भी हैं। ब्रज में लाखाें श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंचते हैं, लेकिन उसके बावजूद यहां की गलियों की हालत बेहद खराब है। सतीश चंद्र मिश्रा ने इस दौरान बसपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि हमारी पार्टी ही यहां की दशा सुधर सकती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE updates: नेशनल वॉर मेमोरियल पहुंचे पीएम मोदी, शहीद जवानों को करेंगे नमनRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली की किलेबंदी, जमीन से आसमान तक करीब 50 हजार सुरक्षाबल मुस्तैदRepulic Day 2022: जानिए क्या है इस बार गणतंत्र दिवस की थीमस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयLucknow Super Giants : यूपी की पहली आईपीएल टीम का नाम है लखनऊ सुपर जाइंट्सअप्राकृतिक संबंध बनाने से इंकार करने पर मासूम की हत्या, 20 साल के दरिंदे ने मुरुम में दबा दिया था शवRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर इस बार परंपराओं में बदलाव, जानिए परेड में आपको पहली बार कौन सी चीजें दिखेंगी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.