script

आईपीएल मैच में सट्टेबाजी पर भाजपा का वरिष्ठ नेता गिरफ्तार, जेल भेजा, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: May 05, 2019 06:59:37 am

कुल पांच लोग पकड़े गए, पूरे शहर में भारतीय जनता पार्टी की हो रही किरकिरी

satta king

satta king

मथुरा। शहर कोतवाली पुलिस ने आईपीएल मैचों में सट्टा लगाने वाले 5 सटोरियों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक भारतीय जनता पार्टी का नेता भी शामिल है ।

ये है मामला
कोतवाली क्षेत्र की कृष्णा नगर रिपोर्टिंग चौकी क्षेत्र के मोती मंजिल हाईवे प्लाजा के पास से पुलिस ने आईपीएल में सट्टे की खाईबाड़ी करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन पकड़े गए 5 लोगों में भारतीय जनता पार्टी में विभिन्न महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके भूपेंद्र चौधरी भी शामिल हैं। पकड़े गए लोगों के कब्जे से पुलिस को 5 मोबाइल व 18060 रुपए बरामद हुए हैं।
BJP
भाजपा की किरकिरी

अनुमान के मुताबिक आईपीएल में प्रतिदिन लाखों रुपए का सट्टा लगाया जाता है। इस कारोबार से मथुरा शहर के सफेदपोश लोग भी जुड़े हुए हैं। पकड़े गए अन्य आरोपियों में सतीश चौधरी पुत्र राधा कृष्ण, बृजेश पुत्र राम हरि, धर्मेंद्र पुत्र रमेश चंद्र, कोमल पुत्र भीका को डॉक्टरी परीक्षण कराकर जेल भेज दिया गया है। आईपीएल सट्टेबाजी में भाजपा नेता के पकड़े जाने से जहां शहर में चर्चाएं तेज हैं वहीं भारतीय जनता पार्टी की भी जमकर किरकिरी हो रही है ।
https://www.patrika.com/uttar-pradesh-news/ UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो