scriptविश्व प्रसिद्ध गोवर्धन के दानघाटी मंदिर में करोड़ों का घोटाला, जांच शुरू, घोटालेबाजों में खलबली, देखें वीडियो | Scam in danghati mandir goverdhan police investigation started latest | Patrika News

विश्व प्रसिद्ध गोवर्धन के दानघाटी मंदिर में करोड़ों का घोटाला, जांच शुरू, घोटालेबाजों में खलबली, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: May 16, 2019 01:35:39 pm

घोटाला करने वालों में खलबली मच गई है।

danghati

विश्व प्रसिद्ध गोवर्धन के दानघाटी मंदिर में करोड़ों का घोटाला, जांच शुरू, घोटालेबाजों में खलबली, देखें वीडियो

मथुरा। गोवर्धन के प्रसिद्ध दानघाटी मंदिर में करोड़ों का घोटाला हुआ है। शिकायत के बाद पुलिस-प्रशासन हरकत में आ गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इससे घोटाला करने वालों में खलबली मच गई है।

ये है मामला
गोवर्धन के विश्व प्रसिद्ध दानघाटी मंदिर में हुए लगभग 14 करोड़ के घोटाले में अब नया मोड़ आ चुका है। कोर्ट के आदेश और मानवाधिकार आयोग के नोटिस के बाद अब जिला प्रशासन में इस मामले की बारीकी से जांच पड़ताल शुरू कर दी है जिलाधिकारी और एसएसपी मथुरा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) गोवर्धन कैलाश चंद्र पांडे को सौंप दी है। उन्होंने वादी पक्ष के लोगों को बुलाकर उनके बयान दर्ज कराए। इससे पहले आरोपी डालचंद के भी बयान दर्ज कराए जा चुके हैं

याचिकाकर्ता ने कहा- गिरफ्तारी हो
याचिकाकर्ता रमाकांत कौशिक के अनुसार उन्होंने कोर्ट में डालचंद के खिलाफ सभी साक्ष्य प्रस्तुत कर दिए हैं। वह मांग करते हैं इस मामले में जल्द जांच होकर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की जाए। पैसे की वसूली की जाए।

क्या कहा पुलिस अधिकारी ने
पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) गोवर्धन कैलाश चंद्र पांडे ने इस मामले पर अभी कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उनके अनुसार अभी इस प्रकरण की जांच पड़ताल चल रही है। निकलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो