scriptस्कूली बच्चे की मौत का दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने, बच्चा चीखता रहा और बस वाले अंकल रौंदते हुए निकल गए | School bus crushed student live video goes Viral | Patrika News

स्कूली बच्चे की मौत का दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने, बच्चा चीखता रहा और बस वाले अंकल रौंदते हुए निकल गए

locationमथुराPublished: Mar 14, 2019 02:35:42 pm

बच्चा बस से उतरा तो एक कुत्ता उसके पीछे पड़ गया, इसके चलते बच्चा दोबारा बस की तरफ भागा लेकिन ड्राइवर उसे चुलते हुए आग बढ़ गया।

bus accident

स्कूली बच्चे की मौत का दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने, बच्चा चीखता रहा और बस वाले अंकल रौंदते हुए निकल गए

मथुरा। मथुरा से एक दिलदहलाने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में स्कूल बस से मासूम की मौत साफ दिखाई दे रही है। मामला थाना गोविन्द नगर इलाके की जगन्नाथपुरी कॉलोनी का है।

ये है मामला
दरअसल जन्मभूमि की सुरक्षा में तैनात आरक्षी संजय यादव का जन्मभूमि के समीप ही जगन्नाथ पुरी कॉलोनी में मकान है। संजय का पांच साल का मासूम जयवर्धन पास के ही नामी विद्यालय कान्हा माखन में पढ़ता है। जयवर्धन रोजाना की तरह सुबह स्कूल बस से पढ़ने गया और जब वह लौटा तो ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ जिसके बारे में कभी किसी ने नहीं सोचा होगा। जयवर्धन जैसे ही स्कूल बस से उतरा तो वहां एक कुत्ता आ गया। कुत्ते को देखकर जयवर्धन आगे की ओर दौड़ा और उसके पीछे कुत्ते ने भी भागना शुरू कर दिया। जयवर्धन जैसे ही अपनी जान बचाने के लिए आगे दौड़ा तो वह बस के नीचे आ गया। बस से कुचलने के बाद स्कूल बस चालक बस को भगा ले गया। बच्चे की चीख पुकार सुनकर माँ अंदर से बाहर आई और माँ के पैरों तले जमीन निकल गयी। माँ के सामने ही उसकी आखों के तारे ने दम तोड़ दिया।
कोर्ट के निर्देश ताक पर

हादसे के बाद सबसे बड़ा सवाल यह है कि जब बच्चे की चीख पुकार को सुन माँ घर से बाहर आ गयी तो बस चालक ने क्यों नहीं आवाज सुनी। साथ ही सबसे बड़ा सवाल यह भी है कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश बाद भी आखिर कंडक्टर क्यों नहीं रखते। इस हादसे से साफ है कि बस में कंडक्टर नहीं था यदि होता तो उसे जयवर्धन के भागने और चीखने की आवाज सुनाई दे जाती तो अपने माँ बाप की आखों का तारा आज उनकी आँखों से दूर नहीं होता।
इन पर हुआ हत्या का मुकदमा दर्ज

मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी राजेश सिंह ने बताया कि घटना के सम्बंध में मासूम के पिता ने थाना गोविन्द नगर में स्कूल प्रबंधन प्रिंसिपल और बस चालक पर हत्या का मामला दर्ज करा दिया है और अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो