scriptरिश्ते का मौसा छात्रा के साथ पकड़ा ऐसी हालत में कि जमकर लगी पिटाई, किशोरी ने सुनाई हैरान करने वाली आपबीती | Schoolgirl rape by her Uncle caught by public | Patrika News

रिश्ते का मौसा छात्रा के साथ पकड़ा ऐसी हालत में कि जमकर लगी पिटाई, किशोरी ने सुनाई हैरान करने वाली आपबीती

locationमथुराPublished: Mar 14, 2019 01:35:18 pm

छात्रा ने बताया कि वो रिश्ते में उसका मौसा लगता है और उसके घर रोजना आता जाता था।

मथुरा। थाना कोसीकलां क्षेत्र में रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है। कक्षा सात में पढ़ने वाली 12 वर्ष की छात्रा के साथ रिश्ते में मौसा लगने वाले 42 साल के व्यक्ति को दुष्कर्म करते हुये के रंगेहाथ पकड़ा गया है।
ये है मामला

थाना कोसीकलां क्षेत्र में उक्त व्यक्ति छात्रा के साथ लगभग तीन माह से डरा धमका कर गलत कार्य कर रहा था। छात्रा ने बताया कि वो रिश्ते में उसका मौसा लगता है और उसके घर रोजना आता जाता था। जब उसके माता पिता मजदूरी करने चले जाते थे तो वह उसके घर आकर उसे कुछ खिलाता था जिसे खाकर वो बेहोश हो जाती थी। उसके बाद उसकी इज्ज्त से खेलता था।
जमकर लगाई पिटाई

छात्रा ने आरोप लगाते हुए बताया कि कल भी उसका मौसा किसी युवक को साथ लेकर आया था उसे बेहोश कर दोनों ने उस के साथ गलत कार्य किया था। छात्रा ने बताया कि वो इस बात को किसी को नहीं बताने की कहकर उसके मां बाप को जान से मारने की धमकी भी देता था। इस दौरान दो बार गोली खिलाकर उसका गर्भपात भी कराया गया। वहीं उक्त व्यक्ति को मोहल्ले वालों ने पकड़ कर जमकर पीटा और तहरीर देकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो