scriptपुलिस पर लगाया घर में घुस कर लूटपाट करने का आरोप | Serious allegation on police | Patrika News

पुलिस पर लगाया घर में घुस कर लूटपाट करने का आरोप

locationमथुराPublished: May 18, 2019 07:10:44 pm

-लगातार दो दिन एसएसपी से मिलने पहुंचा आरोप लगाने वाला परिवार।

up police

पुलिस पर लगाया घर में घुस कर लूटपाट करने का आरोप

मथुरा। चोरी की घटना की पड़ताल के दौरान शक के आधार पर थाना हाईवे पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए पकड़े गये युवक के परिजनों ने पुलिस पर रात के समय घर में दबिश देने के बहाने लूटपाट करने जैसा गंभीर आरोप लगाया है। परिजन लगातार दो दिन पुलिस कप्तान से इस सिलसिले में मिल चुके हैं। जबकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया युवक पहले से चोरी की कई घटनाओं में संलिप्त रहा है, उसके खिलाफ मुकदमे भी दर्ज हैं। इसी बिना पर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पुलिस की कार्यवाही को प्रभावित करने और पुलिस पर दबाव बनाने के लिए इस तरह के निराधार आरोप लगाये जा रहे हैं।
गुरूवार और शुक्रवार को लगातार दो दिन एसएसपी से उनके कार्यालय पर मिलने पहुंचे और थाना हाईवे पुलिस की शिकायत कर न्याय की मांग की। पुलिस हिरासत में लिये गये युवक के भाई रमेश ने बताया कि पुलिस रात के समय करीब दो बजे उनके घर में घुसी और तलाशी के नाम पर लूटपाट कर लाखों रूपए का माल ले गयी है।
क्या कहना है पुलिस का

पकडा गया युवक चोर है। पहले से भी इसके उपर कई मुकदमे हैं। इसी को आधार लेकर थाना हाइवे पुलिस ने दबिष दी। पीडित के जो आरोप हैं उनकी हम जांच कराएंगे।
एसपी सिटी, एसपी सिटी

पूछताछ के लिए पकडे गये युवक पर पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं। चोरी की घटनाओं में संलिप्त रहा है। पहले भी कई बार पकडा गया है। यह कार्यवाही तफ्तीष का हिस्सा हैं। हम अपना काम कर रहे हैं। काम करते रहेंगे, दबाव बनाने का प्रयास किया जा रहा है।
नितिन कसाना, प्रभारी इंजार्च थाना हाइवे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो