scriptपुलिस पर फिर लगे गंभीर आरोप, पीड़ित बोला- पैसे लेकर आरोपियों को छोड़ दिया गया | serious allegations on mathura police | Patrika News

पुलिस पर फिर लगे गंभीर आरोप, पीड़ित बोला- पैसे लेकर आरोपियों को छोड़ दिया गया

locationमथुराPublished: Aug 06, 2021 02:47:46 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

थाना महावन क्षेत्र के गोकुल में नगर पंचायत कर्मी के ऊपर किया था नामजदों ने हमला। पुलिस पर पैसे लेकर छोड़ने का लगा आरोप। आरोपियों के खिलाफ़ 307 का पुलिस ने किया था मुक़दमा दर्ज।

demo_police_mp_25_04_2018.jpg

पेशी के दौरान जानबूझकर भगाया था हत्या के आरोपी को, पुलिस ने अपने ही आरक्षक के खिलाफ दर्ज किया अपराध

मथुरा। उत्तर प्रदेश पुलिस हमेशा से ही अपनी कार्यप्रणाली को लेकर चर्चा में रहती है। ऐसा ही एक मामला थाना महावन क्षेत्र के गोकुल कस्बे का आया है। पुलिस पर आरोप है कि गोली कांड के आरोपियों को पैसे लेकर छोड़ दिया और अब पुलिस उल्टा ही पीड़ित को डरा धमका कर पीड़ित के ऊपर कार्रवाई की बात कह रही है। पीड़ित परिवार ने न्याय की गुहार उच्च अधिकारियों से लगाई है।
यह भी पढ़ें

प्राइवेट कंपनियों को सौंपी जाएगी Army वर्कशॉप की कमान, मोदी सरकार तैयार कर रही प्लान

दरअसल, थाना महावन क्षेत्र के गोकुल निवासी गोपाल गली रविकांत श्रोती अपने घर पर सुबह के समय बैठे हुए थे अचानक पवन शर्मा और अनंत शर्मा पुत्र गण दिनेश शर्मा निवासी रुचि बांगर का चौक थाना रिफाइनरी ने आकर रविकत के ऊपर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया था। पीड़ित के हाथ में गोली लगने के कारण आरोपी मौका ए वारदात से फरार हो गए।
पीड़ित रविकांत ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े करते हुए कहा कि 21 जून को हुई घटना के बाद पुलिस ने उपचार तो कराया लेकिन पकड़े गए आरोपियों को एफआईआर दर्ज होने से पहले ही छोड़ दिया गया। पीड़ित ने यह भी बताया कि अनंत और पवन शर्मा के द्वारा ₹50000 हम लोगों से लिए गए थे जो कि उन्हें वापस करने की हम लोग बार-बार उनसे कह रहे थे। दोनों लोग घर पर आए और कहासुनी में उन्होंने फायर कर दिया।
यह भी पढ़ें

आजम खान की फिर बढ़ी मुसीबत, पुलिस ने घर चस्पा किया नोटिस, लिखा- एक महीने में हटा लें गेट

पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने मोटी रकम लेकर आरोपियों को छोड़ दिया है और उल्टा उन्हें ही धमका रही है। साथ ही हमारे ऊपर मुकदमा दर्ज कराने की बात कह रही है। हमारे साथ हुई घटना के बाद कोई भी कार्यवाही पुलिस नहीं कर रही है। वहीं सीओ महावन से फोन पर मामले की जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया अभी जांच चल रही है। सीओ से जब पुलिस पर पैसे लेकर आरोपियों को छोड़ने की बात कही गई तो उन्होंने थाना प्रभारी महावन से बात करने की बात कहकर फोन काट दिया।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो