शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण, पुलिस पर सुनवाई न करने का आरोप

आरोप है कि अब आरोपी दूसरी जगह शादी कर रहा है लेकिन इसकी जानकारी होने पर जब युवती ने विरोध किया तो आरोपी और उसके परिजनों ने उसे धमकाया।

By: अमित शर्मा

Published: 11 Feb 2020, 06:34 PM IST

मथुरा। युवक पर शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण करने का आरोप लगा है। आरोपी युवक के खिलाफ एसएसपी ऑफिस शिकायत लेकर पहुंची पीड़िता ने पुलिस पर भी सुनवाई नहीं करने और थाने से फटकार कर भगा देने का आरोप लगाया है। फिलहाल एसएसपी ने पीड़िता की शिकायत पर थाना पुलिस को मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। पीड़िता का कहना है कि आरोपी पहले उससे शादी करने की बात कह रहा था लेकिन अब वह दूसरी लड़की से शादी कर रहा है।

यह भी पढ़ें- Corona का कहर: Wuhan में फंसे भारतीय दंपती ने वीडियो जारी कर लगाई गुहार, भारत बुला लो सरकार

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से उड़ीसा की रहने वाली युवती राजस्थान में प्राईवेट जॉब करती है। वहीं उसकी मुलाकात थाना मगोर्रा क्षेत्र के गांव नगला बरी निवासी देवेन्द्र से हुई। दो साल पहले हुई मुलाकात में युवक देवेंद्र ने युवती को शादी का झांसा दिया। युवती का आरोप है कि आरोपी ने कई बार उसके साथ रेप किया। आरोपी युवती को अपने घर भी लेकर गया और अपने परिजनों से उसकी मुलाकात भी कराई। आरोप है कि अब आरोपी दूसरी जगह शादी कर रहा है लेकिन इसकी जानकारी होने पर जब युवती ने विरोध किया तो आरोपी और उसके परिजनों ने उसे धमकाया।

यह भी पढ़ें- Delhi Election Result 2020 पर बोले केशव, मोदी-योगी का जादू बरकरार लेकिन समीक्षा की जरूरत

पीड़िता का कहना है कि शादी की बात कहकर 5 जनवरी को भी आरोपी देवेंद्र उसे अपने साथ लेकर आया और उसके साथ रेप किया। पीड़िता का कहना है कि 12 फरवरी को आरोपी शादी कर रहा है जिसे रुकवाने के लिए और न्याय के लिए थाने के चक्कर काट रही है लेकिन कहीं भी उसकी सुनवाई नहीं हुई। आरोप है कि थाना प्रभारी मगोर्रा ने उसकी समस्या सुनने ने बजाय उसे फटकार कर भगा दिया। अब न्याय की आस में उसने एसएसपी से गुहार लगाई है। फिलहाल एसपी सुरक्षा ने सीओ गोवर्धन को मामले में जांच और पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। घटना के संबंध में सीओ गोवर्धन वरुण कुमार ने बताया कि पीड़िता से फोन पर बात हुई है। पीड़िता से थाना मगोर्रा में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कहा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned