scriptयोगी सरकार ने किया घोर पाप, मोदी सरकार नहीं बनाना चाहती राम मंदिर, शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती का बड़ा बयान, देखें वीडियो | Shankarachary swarupanand attacks on modi yogi sarkar ram mandir issue | Patrika News

योगी सरकार ने किया घोर पाप, मोदी सरकार नहीं बनाना चाहती राम मंदिर, शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती का बड़ा बयान, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Jul 22, 2018 08:40:56 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

वृन्दावन मे चातुर्मास प्रवास पर आए शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती ने कहा कि गोहत्या पर प्रतिबंध लगाने के लिये सरकार ने कोई काम नहीं किया है ।

Shankarachary swarupanand saraswati

Shankarachary swarupanand saraswati

मथुरा।शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार का काम अयोध्या में मंदिर का निर्माण करना नहीं बल्कि मंदिर के नाम पर सत्ता हासिल करना है। उन्होंने कहा कि बीजेपी मंदिर के मुद्दे को बनाये रखकर सत्ता में बने रहना चाहती है। शंकरचार्य ने कहा कि बीजेपी, कांग्रेस पार्टी मंदिर का निर्माण नहीं करेगी। देश के साधु संत मंदिर का निर्माण करेंगे। उन्होंने कहा कि अभी मामला न्यायालय में विचाराधीन है।
यह भी पढ़ें

500 वर्ष पुराना है मुड़िया पूनौ का इतिहास, पढ़िए पूरी जानकारी

नोटबंदी की तरह गोहत्या पर भी ऐलान हो

वृन्दावन मे चातुर्मास प्रवास पर आए शंकराचार्य ने कहा कि गोहत्या पर प्रतिबंध लगाने के लिये सरकार ने कोई काम नहीं किया है । जिस प्रकार नोट बंदी की थी, उसी प्रकार देश में गोहत्या बंद करने के लिए ऐलान किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश मे गोमांस पर भी प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए।
यह भी पढ़ें

तीन तलाक पर ये क्या बोल गए सपा नेता, अवैध सम्बन्ध में हत्या न हो इसके लिए तीन तलाक… देखें वीडियो

घोर पाप किया योगी सरकार ने

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी सरकार से बहुत उम्मीद थी, लेकिन उन्होंने कुछ किया नहीं। सरकार काशी में ही मंदिर तोड़ रही है, जो अद्भुत थे और ऋषि मुनियों द्वारा स्थापित थे। ये घोर पाप किया है सरकार ने।
यह भी पढ़ें

कलयुग में आरएसएस ही भगवान, देखें वीडियो

हिन्दू वह है जो हिन्दुस्तान में रहता है

राहुल के कभी जनेऊ पहनने और कभी टोपी लगाने के सवाल पर स्वामी स्वरूपानंद ने कहा कि हम और आप बनावटी हैं। जो हिन्दू का नाम ले रहे हैं, हिन्दू हैं ही नहीं। हिन्दू वह है जो हिन्दुस्तान में रहता है। संसद में राहुल के प्रधआनंनत्री नरेन्द्र मोदी के गले मिलने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने गोलमोल बात कही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो