प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए होगा यहां शतचंड़ी महायज्ञ, इन नेताओं को भेजा गया निमंत्रण, देखें वीडियो

Dhirendra yadav

Updated: 08 Oct 2018, 01:08:04 PM (IST)

Mathura, Uttar Pradesh, India

मथुरा। लोकसभा चुनाव 2019 में जीत के लिए जहां भाजपाई क्षेत्रों में घूमकर योजनाओं का प्रचार प्रसार कर रहे हैं, वहीं भाजपाइयों ने पूजा पाठ का भी सहारा लिया है। मथुरा के बलदेव में भाजपाइयों ने 2019 में एक बार फिर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए शतचंड़ी महायज्ञ का आयोजन किया जा रहा है।

इन्हें भेजा गया निमंत्रण
हवन यज्ञ में आने के लिए देश के सभी प्रमुख लोगों को न्योता भेजा गया है। इस यज्ञ में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल राम नाइक, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री और वहां के राज्यपाल राजस्थान के मुख्यमंत्री और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज को प्रमुख रूप से हवन यज्ञ में शामिल होने के लिए न्योता भेजा गया है। सभी केंद्रीय मंत्री और राज्य मंत्रियों को भी ट्रस्ट की ओर से निमंत्रण भेजा गया है।

महायज्ञ की तारीख
यह महायज्ञ 10 अक्टूबर से लेकर 18 अक्टूबर तक चलेगा, जिसमें एक से एक विद्वान पंडित वेद मंत्रों से लगातार 9 दिन तक यज्ञ की क्रिया करेंगे। यज्ञ का उद्देश्य है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा से प्रधानमंत्री बनाना, साथ ही साथ विपक्षियों पर विजय दिलाने के लिए इस हवन यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है। इस हवन यज्ञ का आयोजन मोदी चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से किया जा रहा है, जिसमें सभी पदाधिकारियों सहित समाज के आम लोगों को भी आमंत्रित किया गया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned