नगर निकाय चुनाव में प्रचार पर शिवपाल ने कहा ये तो अखिलेश से पूछना होगा

Santosh Pandey

Publish: Nov, 14 2017 07:12:01 (IST)

Mathura, Uttar Pradesh, India
नगर निकाय चुनाव में प्रचार पर शिवपाल ने कहा ये तो अखिलेश से पूछना होगा

चुनाव आता है तो राममंदिर का मुद्दा आ जाता है, सब राजनीति हो रही

मथुरा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने निकाय चुनाव पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने राम मंदिर निर्माण के मुद्दे को भी केवल राजनीति बताया है। सैफई में बन रहे कृष्ण मंदिर पर भी उन्होंने जवाब दिया। इतना ही नहीं योगी सरकार पर कटाक्ष भी किया है। सपा नेता शिवपाल यादव मंगलवार को मथुरा पहुंचे थे। वरिष्ठ कांग्रेस नेता और मथुरा के पूर्व विधायक प्रदीप माथुर के बेटे की सगार्इ में शिवपाल यादव पहुंचे थे। उनसे जब पत्रकारों ने अखिलेश यादव के निकाय चुनाव पर दिए गए बयान पर पूछा तो शिवपाल ने मुस्कुराकर जवाब दिया कि ये तो अखिलेश से पूछना चाहिए।

सब चुनाव का खेल है

सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की बात चुनाव के समय याद की जाती है। सब भाजपा की चाल है।
6 महीने की सरकार पर कुछ कहना ठीक नहीं

शिवपाल यादव का पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। करीब 20 मिनट की पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद वो सगाई की रस्म में भाग लेने के लिए निकले। बता दें कि कांग्रेस नेता प्रदीप माथुर के बेटे की सगाई है और इसी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए शिवपाल मथुरा आए थे। 30 मिनट तक प्रदीप माथुर के निजी आवास पर रूककर वर और वधु को आशीर्वाद दिया और वर वधू को आशीर्वाद देने के बाद वो वृन्दावन के लिए रवाना हुए । मीडिया से बात करते हुए सपा नेता शिवपाल यादव ने कहा कि जिस तरह से बीजेपी नेता रामशंकर कठेरिया ने सिपाई को थप्पड़ मरना ठीक नही है मंत्री को एसएसपी से शिकायत करनी चाहिए थी लेकिन थप्पड़ मारना खुद काननू लेना है। वहीं उत्तर प्रदेश में आई BJP के 6 महीने पूरे हो जाने पर कहां की अभी चाल चलन पर सवाल उठाना सही नहीं है जनता समय आने पर निर्णय ले लेगी ।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned