scriptVIDEO एक वर्ष की मासूम के ऊपर से गुजरी ट्रेन, इसके बाद का नजारा देख खुद की आखों पर यकीं नहीं होगा | Shocking video of train run over one year old baby girl at mathura Jun | Patrika News

VIDEO एक वर्ष की मासूम के ऊपर से गुजरी ट्रेन, इसके बाद का नजारा देख खुद की आखों पर यकीं नहीं होगा

locationमथुराPublished: Nov 20, 2018 03:33:50 pm

इस वीडियो को देख आपका कलेजा बैठ जाएगा आपको अपनी आखों पर यकीन नहीं होगा।

Indian railway

VIDEO एक वर्ष की मासूम के ऊपर से गुजरी ट्रेन, इसके बाद का नजारा देख खुद की आखों पर यकीं नहीं होगा

मथुरा। जाको राखे साइयां मार सके ना कोइ, जी हां यह कहावत चरितार्थ हुई मथुरा में जहां एक साल की बच्ची के ऊपर से पूरी ट्रेन गुजर जाती है और बच्ची सही सलामत बच जाती है।
मथुरा जंक्शन से आज दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आयी है। तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह एक साल की बच्ची के ऊपर से ट्रेन निकल जाती है और बच्ची सही सलामत बची रहती है। यह घटना मथुरा जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक की है। यह घटना तब घटी जब बच्ची के पिता सोनू निवासी डीगगेट की जेब से टिकट के रुपए गायब हो गए, जिसकी सूचना देने के लिए वह ट्रेन से उतर रहे थे उसी दौरान उनकी पत्नी को धक्का लगने के कारण बच्ची गोद से गिर कर रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई। देखते ही देखते पूरी ट्रेन बच्ची के ऊपर होकर निकल गई लेकिन इसमें कोई भी जान माल का नुकसान नहीं हुआ। बच्ची की जान सही सलामत है बच्ची को बचाने के लिए आम नागरिकों ने भरपूर कोशिश की इस नजारे को देखकर सभी लोग दंग रह गए बच्ची का नाम साहिबा बताया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो