script

कोरोना का कहर: 23 अप्रैल से 9 मई तक श्रीकृष्ण जन्मस्थान भी आम लोगों के लिए बंद

locationमथुराPublished: Apr 23, 2021 02:19:06 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

पिछले चार दिनों से जनपद में तेजी से बढ़ रहे मरीज। पूर्व में भगवान द्वारकाधीश मंदिर भी बंद कर दिया गया।

ae8e04be-5f8b-4c86-ba34-41c033aebfd1.jpeg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मथुरा। देशभर में जहां एक तरफ कोरोना तेजी से फैल रहा है तो वहीं कान्हा की नगरी में भी कोविड संक्रमण अपने पैर पसार रहा है। मंदिरों पर भी कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। पहले भगवान द्वारिकाधीश और अब भगवान श्री कृष्ण जन्म स्थान को आम श्रद्धालुओं के लिए बंद कर दिया गया है। लोगों से श्रीकृष्ण जन्म स्थान प्रबंधन ने कोरोना महामारी की गाइडलाइनों का पालन करने की अपील भी भक्तों से की है।
यह भी पढ़ें

Remdesivir के बाद अब बाजारों से गायब हुई भाप लेने की मशीन और ऑक्सी मीटर, कुछ स्टाेर्स वसूल रहे दोगुने दाम

दरअसल, पिछले 4 दिनों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में भारी इजाफा होने के चलते ब्रज के प्रमुख मंदिरों को बंद कर दिया गया है। कुछ दिन पूर्व भगवान द्वारकाधीश मंदिर को आम श्रद्धालुओं के लिए बंद कर दिया गया था वही कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अब भगवान श्री कृष्ण जन्मस्थली को आम श्रद्धालुओं के लिए बंद कर दिया है।
यह भी पढ़ें

बढ़ते संक्रमण के खतरे के बीच अचानक जाैहर मेडिकल कॉलेज पहुंचे जिलाधिकारी

भगवान श्री कृष्ण जन्मस्थली ट्रस्ट के सचिव कपिल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया 23 अप्रैल से 9 मई तक भगवान श्री कृष्ण जन्म स्थान आम श्रद्धालुओं के लिए बंद रहेगा। मंदिर में भगवान श्री कृष्ण को लगने वाले भोग और आरती विधिवत होती रहेंगी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि घरों में रहकर भगवान का चिंतन स्मरण करें और वैश्विक महामारी की चैन को तोड़ने में अपना योगदान दें। वैश्विक महामारी की गाइड लाइनों का पालन करें और दूसरों को भी जागरूक करते रहें। सतर्क रहें और सुरक्षित रहें।

ट्रेंडिंग वीडियो