जानिए, श्रीकृष्ण जन्मस्थान को बम से उड़ाने की धमकी का सच

जानिए, श्रीकृष्ण जन्मस्थान को बम से उड़ाने की धमकी का सच

Amit Sharma | Updated: 17 Jun 2018, 06:05:20 PM (IST) Mathura, Uttar Pradesh, India

श्रीकृष्ण जन्म स्थान को बम से उड़ाने की धमकी के साथ ही जन्मस्थान की सुरक्षा को देखते हुए अलर्ट जारी कर दिया गया।

मथुरा। श्रीकृष्ण जन्म स्थान को बम से उड़ाने की आयी एक फोन कॉल से जन्मस्थान सुरक्षा और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। जन्मस्थान की सुरक्षा को देखते हुए अलर्ट जारी कर दिया गया। मंदिर के सभी जोन पर आने जाने वाले व्यक्तियों की सघन तलाशी ली गयी और वाहन रुट को डायवर्ट कर दिया।

यह भी पढ़ें- फादर्स डे पर बेटे ने दिया पिता को ये तोहफा, पिता बोले- ऐसा बेटा सबको दे भगवान

ये है मामला

मथुरा भगवान श्री कृष्ण की जन्मस्थली को बम से उड़ाने की एक बार फिर धमकी मिली है। धमकी के बाद श्रीकृष्ण जन्मस्थान की सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद कर दिया गया है। इस सूचना के बाद जन्मस्थान पर BDS , LIU और IB सहित तमाम एजेंसियां सुरक्षा के पुख्ता इंतजामात किए हुए हैं। दरअसल पुलिस को 100 नंबर पर सूचना मिली कि कोई व्यक्ति श्रीकृष्ण जन्मस्थान को उड़ाने की बात कर रहा है। इस सूचना पर मथुरा पुलिस के होश उड़ गए। उन्होंने आनन-फानन में श्रीकृष्ण जन्मस्थान की सुरक्षा और भी कड़ी कर दी है।

यह भी पढ़ें- आपने कभी सोचा है रेलवे स्टेशन पर क्यों लिखा होता है जंक्शन, सेंट्रल और टर्मिनल, ये है वजह

फर्जी निकला फोन कॉल

जब पुलिस ने गहनता से जांच शुरू की तो पूरा मामला फर्जी ही साबित हुआ। दरअसल महावन क्षेत्र से एक कॉल १०० नंबर पर आई और उसने बताया कि कोई यहां श्रीकृष्ण जन्म स्थान को उड़ाने की बात कर रहा है। इस सूचना पर पुलिस हरकत में आई और फोन करने वाले की तलाश शुरू की गई लेकिन जब इस मामले में पुलिस गहनता से जांच की तो पूरा मामला फर्जी ही निकला। मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी श्रवण कुमार ने बताया कि आपसी विवाद के चलते किसी ने एक शख्स को फंसाने के लिए इस तरह की अफवाह फैलाई थी।

यह भी पढ़ें- अजब गजब: खेत को बना डाला स्विमिंग पूल, कमाते हैं हजारों रुपए

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned