प्रेमिका से शादी न होने पर सिपाही ने की गोली मारकर आत्महत्या

मृतक योगेश के दोस्त सुशील कौशिक से फोन पर बात की तो उन्होंने बताया दिल्ली के मंडावली की रहने वाली एक लड़की से योगेश का अफेयर था। गोत्र न मिलने के कारण इनका रिश्ता टूट गया।

By: अमित शर्मा

Published: 19 Dec 2019, 07:41 PM IST

मथुरा। थाना गोवर्धन क्षेत्र के गांव पाली के रहने वाले योगेश ने अपनी ही सर्विस राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी पुलिस के अधिकारियों को हुई तो आनन-फानन में अधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतक पीएसी जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

यह भी पढ़ें- प्याज की माला पहन CAA का विरोध करने पहुंचे सपाई, देखें वीडियो

ये है मामला

मिली जानकारी के अनुसार थाना गोवर्धन के गांव पाली निवासी योगेश शर्मा पुत्र ओमप्रकाश शर्मा उम्र करीब 23 वर्ष 6 माह पहले पीएसी की 15वीं बटालियन में भर्ती हुए। गुरुवार को योगेश ने अपनी सर्विस राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बता दें कि योगेश आगरा के ताज गंज क्षेत्र में तैनात था। मामले की जानकारी जब पुलिस के आला अधिकारियों को हुई तो महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का निरीक्षण कर मृतक योगेश के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। वहीं मृतक योगेश के दोस्त सुशील कौशिक से फोन पर बात की तो उन्होंने बताया दिल्ली के मंडावली की रहने वाली एक लड़की से योगेश का अफेयर था। गोत्र न मिलने के कारण इनका रिश्ता टूट गया। इसकी वजह से वह डिप्रेशन में था और उसने यह कदम उठाया है।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned