80 साल के पिता की गोली मारकर हत्या, आरोपी बेटा फरार

Mukesh Kumar

Publish: Oct, 12 2017 05:07:07 (IST)

Mathura, Uttar Pradesh, India
80 साल के पिता की गोली मारकर हत्या, आरोपी बेटा फरार

जमीन बंटवार को लेकर था विवाद, बेटे ने गोली मारकर की हत्या

मथुरा। थाना मांट इलाके के गांव अंधियार में गुरुवार को एक युवक ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि आरोपी युवक ने जमीन बंटवार के विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जमीन को लेकर था विवाद
थाना मांट इलाके में गांव अंधियार के रहने वाले 80 वर्षीय नंदलाल अपने छोटे बेटे सुखलाल साथ रहते थे। वो अपनी सारी संपत्ति भी उसके नाम करना चाहते थे, लेकिन उनका बड़ा बेटा धर्मवीर इसके खिलाफ था। इसी बात को लेकर अक्सर पिता-पुत्र के बीच झगड़ा होता था। बताया जाता है कि बुधवार रात को दोनों के बीच जमीन को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी दौरान धर्मवीर ने पिता नंदलाल की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया।

हत्या से गांव में फैली सनसनी
हत्या की खबर लगते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया। जिसने भी सुना हुआ है वो मृतक नंदलाल के घर दौड़ा चला आया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना इलाका पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ग्रामीणों ने बताया कि नंदलाल का उसके बेटे धर्मवीर से काफी दिनों से जमीन को लेकर मतभेद चल रहा था।

 

 

आरोपी बेटे पर मुकदमा दर्ज
इस संबंध में सीओ मांट राकेश कुमार ने बताया कि पिता-पुत्र के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद था। इसी विवाद में रात को धर्मवीर ने गोली मारकर अपने पिता नंदलाल की हत्या कर दी। मृतक नंदलाल के छोटे बेटे सुखलाल ने तहरीर दी है। जिसके आधार पर आरोपी धर्मवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी युवक की तलाश में दबिश दे रही है। जल्दी उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned