scriptआंखों में आंसू और हाथ में ‘मां’ की फोटो, दर—दर की ठोकरें खा रहे इस बेटे की पढ़िए दुखभरी दास्तां | Son wandering search of missing mother in Mathura | Patrika News

आंखों में आंसू और हाथ में ‘मां’ की फोटो, दर—दर की ठोकरें खा रहे इस बेटे की पढ़िए दुखभरी दास्तां

locationमथुराPublished: Apr 15, 2021 03:39:50 pm

Submitted by:

arun rawat

— मथुरा में मां की तलाश में दर—दर की ठोकरें खा रहा बेटा, पुलिस में भी दर्ज कराई गुमशुदगी।

Missing Mother

लापता मां की तस्वीर दिखाता बेटा

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मथुरा। आंखों में आंसू और हाथ में ‘मां’ की फोटो लेकर दर—दर की ठोकरें खा रहे इस बेटे की दुखभरी दास्तां सुनकर आपकी आंखों से भी आंसू निकल आएंगे। बेटे को छोड़कर गई मां फिर लौटकर नहीं आई तो बेटा मां की तलाश में दर—दर की ठोकरें खा रहा है। बेटे को उम्मीद है कि एक दिन उसकी मां अवश्य वापस लौटकर आएगी। पुलिस ने गुमशुदगी की दर्ज कर मामले की कार्यवाही शुरू कर दी है।
हाथों में मां की फोटो और घर के दरवाजे पर लगी निगाहें उस पल का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं कि मायूसी भरे पल कब उसकी खुशी में बदलेंगे। मामला थाना हाईवे क्षेत्र के अंतर्गत ध्रुव नगर कॉलोनी का है। 21 मार्च 2021 को पूनम देवी अपने घर से निकली और आज तक वापस लौट कर घर नहीं आ पाई। मां को ढूंढने के लिए बेटा रवि हर वह कोशिश कर रहा है लेकिन अभी तक कोई भी सफलता रवि को हाथ नहीं लग पाई है। रवि पूनम इकलौता बेटा है और 12वीं का छात्र है। सोशल मीडिया पर भी अपनी मां को खोजने की गुहार लगा रहा है। पूनम के बेटे रवि ने बताया कि 21 मार्च 2021 को मां घर से निकली आज तक लौट कर नही आई। उनकी कुछ दिमागी हालत ठीक नहीं है। रवि ने बताया कि पेंफलेट के जरिए आसपास के जिलों में भी मां को खोजने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पाई है। थाने में भी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज दर्ज करा दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मां को जल्द से जल्द खोजने का आश्वासन भी थाना हाईवे पुलिस ने दिया है। रवि ने यह भी बताया कि जो भी व्यक्ति मां के बारे में सूचना देगा या उसकी मां को उस तक पहुंचाएगा तो 5100 रुपए का नगद पुरस्कार सूचना देने वाले को दिया जाएगा। रवि का यह भी कहना है कि माँ मानसिक तौर पर कमजोर है। अक्सर वह घर से निकल जाया करती थीं।

By – निर्मल राजपूत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो