script

SSP ने खुद संभाली मुठभेड़ की कमान, 22 घंटे के अंदर ही बदमाशों से बच्चा कराया मुक्त

locationमथुराPublished: Apr 22, 2018 08:48:00 am

दबिश के दौरान पुलिस टीम के साथ स्वयं एसएसपी प्रभाकर चौघरी भी मौजूद रहे। 22 घंटे के अंदर ही बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया।

Mathura SSP
मथुरा। कस्बा कोसीकलां में शुक्रवार की दोपहर दिन दहाड़े हुए बच्चे के अपहरण की घटना के 22 घंटे के बाद ही पुलिस ने सकुशल अपहृत बच्चे को बरामद कर लिया है। हालांकि अपहरणकर्ता अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं लेकिन जल्द ही अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लेने का दावा मथुरा पुलिस द्वारा किया जा रहा है। वहीं बच्चे की बरामदगी होने के बाद उसके परिवार में खुशी का माहौल है और बच्चे के पिता और अन्य परिजन एसएसपी और उनकी टीम की तारीफ करते नहीं थक रहे।
यह भी पढ़ें

एक्सीडेंट में घायल युवक के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की FIR, इलाज के दौरान मौत

अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया बच्चा
बता दें कि थाना कोसीकलां क्षेत्र में कस्बा स्थित वाटरवर्क्स लालकुआं क्षेत्र से शुक्रवार की दोपहर राजू उर्फ राजकुमार के आठ साल के बेटे लक्ष्मण को दो बाइक सवार नकाबपोश अपहरण कर ले गए थे। दिन दहाड़े हुए अपहरण की इस वारदात के बाद पुलिस हरकत में आई और खुद एसएसपी ने इस मामले की कमान संभाली। शनिवार को पुलिस ने थाना बरसाना क्षेत्र के गांव महराना के जंगलों में दबिश दी जहां से पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया हालांकि अपहरणकर्ता पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सके।
यह भी पढ़ें

प्रशासन ने अखिलेश की तस्वीर पर किया रंग, सपाइयों ने लगा दी नई फ़ोटो

दबिश के दौरान एसएसपी खुद रहे मौजूद

बताया गया है कि दबिश के दौरान पुलिस टीम के साथ स्वंय एसएसपी प्रभाकर चौघरी भी मौजूद रहे। घटना के 22 घंटे के अंदर ही बच्चे की बरामदगी सकुशल हो जाने की जानकारी जैसे ही उसके परिजनों को मिली तो उनके खुशी की लहर दौड़ गई। पुलिस लाइन स्थित सभागार में मीडिया से रुबरु होते हुए एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बच्चे के गांव महराना के जंगलों से बरामद होने की जानकारी दी। एसएसपी ने बताया कि अभियुक्तों के नाम प्रकाश में आ रहे हैं जिनकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो