प्रवासी मजदूरों में अचानक मची भगदड़, प्रशासन के फूले हाथ पैर, देखें वीडियो

- हरियाणा की तरफ से आए हजारों प्रवासी मजदूरों को प्रशासन के द्वारा कोसीकला थाना क्षेत्र अंतर्गत फल और सब्जी मंडी में रोका गया

By: Hariom Dwivedi

Updated: 17 May 2020, 02:16 PM IST

मथुरा. थाना कोसीकला क्षेत्र के अंतर्गत बनी सब्जी मंडी में रोके गए प्रवासी मजदूरों में अचानक भगदड़ मच गई। मजदूरों में मची भगदड़ को देख प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए। कड़ी मशक्कत के बाद मजदूरों को समझा-बुझाकर वाहनों में बैठाकर उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया। हरियाणा की तरफ से लगातार प्रवासी मजदूरों का जत्थे में निकलना बदस्तूर जारी है।

रविवार को हरियाणा की तरफ से आए हजारों प्रवासी मजदूरों को प्रशासन के द्वारा कोसीकला थाना क्षेत्र अंतर्गत फल और सब्जी मंडी में रोका गया। प्रवासी मजदूरों में अचानक भगदड़ मच गई और भगदड़ को देख पुलिस प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को समझा-बुझाकर वाहनों में बैठाया गया और उन्हें उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

90 बसों द्वारा मजदूरों को भेजा गया
मथुरा जिलाधिकारी सर्वज्ञ राम मिश्र ने बताया हरियाणा की तरफ से 20 हजार से ऊपर प्रवासी मजदूर जोकि फल मंडी में रोका गया था अचानक भगदड़ मच गयी । लगातार प्रशासन प्रवासी मजदूरों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने की व्यवस्था कर रहा है खाना और पानी लगातार प्रशासन के द्वारा मजदूरों को मुहैया कराया जा रहा है ताकि कोई भूखा प्यासा न रहे। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश परिवहन की 90 बसों द्वारा प्रवासी मजदूरों को भेजा गया और बसों को लगाया गया है और बसें मंगाई जा रही हैं अन्य जनपदों से ताकि मजदूरों को भेजा जा सके।

Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned