scriptमथुरा: स्टेशन मास्टर की दबंगई का वीडियो वायरल | station master's bullying Video goes viral | Patrika News
मथुरा

मथुरा: स्टेशन मास्टर की दबंगई का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर स्टेशन मास्टर की करतूत का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

मथुराOct 18, 2019 / 06:37 pm

अमित शर्मा

मथुरा: स्टेशन मास्टर की दबंगई का वीडियो वायरल

मथुरा: स्टेशन मास्टर की दबंगई का वीडियो वायरल

मथुरा। मथुरा छावनी पर तैनात एक रेल कर्मचारी को छावनी स्टेशन मास्टर से सवाल करना भारी पड़ गया। रेल कर्मचारी ने केवल स्टेशन मास्टर से उसकी यूनिफार्म के बारे में सवाल कर दिया और सवाल सुनते ही स्टेशन मास्टर का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। स्टेशन मास्टर ने रेलकर्मी को गालियां देते हुए डंडा हाथ में लेकर मारने की कोशिश की। सोशल मीडिया पर स्टेशन मास्टर की करतूत का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

अफसरों के सामने बेबस भाजपाई, जिलाध्यक्ष ने पीसी कर दी चेतावनी

ये है मामला

जानकारी के अनुसार विनोद कुमार हम्माल के पद पर मथुरा छावनी पर तैनात हैं और हर दिन की तरह आज भी वह अपनी प्रजेंट लगाने के लिए स्टेशन मास्टर कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने स्टेशन मास्टर से प्रजेंट सीट मांगी। लेकिन स्टेशन मास्टर के द्वारा उन्हें प्रजेंट सीट नहीं दी गई और जब पीड़ित विनोद ने स्टेशन मास्टर श्याम प्रताप से आग्रह किया तो श्याम प्रताप अपनी दबंगई दिखाते हुए पीड़ित विनोद के ऊपर हावी हो गए। उनसे अभद्रता से बात करते हुए हाथ में डंडा लेकर उन पर हमला करने का प्रयास किया। मामला बढ़ते देख छावनी स्थित तैनात कर्मचारी मौके पर पहुंचे और जैसे तैसे मामले को शांत कराया। स्टेशन मास्टर की दबंगई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

उपचुनाव: यहां भवानी की ‘व्यूह रचना’ में फंसा विपक्ष, लड़ाई से पहले ही धराशायी

स्टेशन मास्टर के ख़िलाफ़ हो कार्रवाई

पीड़ित विनोद कुमार का कहना है कि छावनी पर तैनात श्याम प्रताप स्टेशन मास्टर लोकल होने के कारण अपनी दबंगई छोटे कर्मचारियों को दिखाते हैं और उन्होंने मेरे साथ भी अभद्रता की मुझे गंदी गंदी गालियां दी। विनोद ने कहा कि मैंने केवल स्टेशन मास्टर साहब से ही यह कहा था कि आपने भी तो यूनिफार्म चेंज की है और इसी बात को लेकर वह मेरे ऊपर हावी हो गए और मुझे डंडे से मारने की कोशिश की। य0ह किसी और के साथ न हो और स्टेशन मास्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करता हूं।
यह भी पढ़ें

सांसद-विधायक सहित इन भाजपा नेताओं के खिलाफ गैर जमानती वारंट हुआ जारी, जानिए मामला

मामला आपस में सुलझा लेंगे

मथुरा छावनी पर स्टेशन मास्टर के पद पर तैनात श्याम प्रताप से फोन पर बात की तो उन्होंने बताया यह वीडियो मेरा ही है और यह हमारा निजी मामला है। हम इस मामले को आपस में सुलझा चलेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो