scriptफिरोजपुर से छिंदवाड़ा जा रही ट्रेन में बम की अफवाह से मचा हड़कंप | stir due to rumor of bomb in train going from Firojpur in mathura | Patrika News

फिरोजपुर से छिंदवाड़ा जा रही ट्रेन में बम की अफवाह से मचा हड़कंप

locationमथुराPublished: May 20, 2022 09:12:13 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में ट्रेन में बम की सूचना से हड़कंप मच गया। जब पातालकोट ट्रेन में बम की सूचना मिली।

Indian Railways :  रेलवे की चालाकी, सिर्फ छोटा से बदलाव कर किराया बढ़ाया तीन गुना, जानें वजह

Indian Railways : रेलवे की चालाकी, सिर्फ छोटा से बदलाव कर किराया बढ़ाया तीन गुना, जानें वजह

फिरोजपुर से छिंदवाड़ा जा रही ट्रेन में बम की सूचना से हड़कंप मच गया। सिविल पुलिस के अलावा आरपीएफ और जीआरपी को ट्रेन में बम होने का मैसेज मिलते ही टीमें हरकत में आईं और आनन-फानन में मथुरा जंक्शन पर पहुंची। वीडियोस की टीम ने ट्रेन के डिब्बों को चेक किया तो ट्रेन में कोई भी संदिग्ध चीज या बम नहीं मिला। पुलिस ने राहत की सांस लेते हुए अधिकारियों को अवगत कराया और ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

शुक्रवार को फिरोजपुर से छिंदवाड़ा जा रही ट्रेन जैसे ही मथुरा जंक्शन पर पहुंची तो ट्रेन में बम होने की सूचना पुलिस के अधिकारियों को मिली। अधिकारियों को जैसे ही बम की सूचना ट्रेन में होने की मिली तो रेलवे के साथ-साथ सिविल पुलिस के अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया। आनन-फानन में आरपीएफ, जीआरपी और सिविल पुलिस के अधिकारी मथुरा जंक्शन पर प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंचे। बम स्क्वायड और डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची और मथुरा जंक्शन पर रुकी ट्रेन को चेक किया गया। वहीं बम की सूचना से आरपीएफ और जीआरपी के अधिकारियों ने जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक को खाली कराया। बता दें कि ट्रेन करीब आधा घंटे तक मथुरा जंक्शन पर खड़ी रही और चैटिंग करने के बाद ऑल क्लियर का सर्टिफिकेट देने के बाद ही ट्रेन को अपने गंतव्य तक रवाना किया गया। वहीं भारी पुलिस बल के साथ मथुरा जंक्शन पर पहुंचे सीओ सिटी अभिषेक तिवारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एक मैसेज के जरिए सूचना मिली थी ट्रेन को चेक करने की। ट्रेन को चेकिंग के बाद ऑल क्लियर का सर्टिफिकेट दे दिया गया है और ट्रेन अपने गंतव्य के लिए रवाना की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो