रेलवे महाप्रबंधक के निरीक्षण से हड़कंप, रेलवे ट्रैफिक इंस्पेक्टर की लगाई क्लास

- रेलवे महाप्रबंधक पहुंचे मथुरा

- छावनी कैंट रेलवे स्टेशन का किया औचक निरीक्षण

- रेलवे महाप्रबंधक के औचक निरीक्षण से अधिकारियों में मचा हड़कंप

- साफ सफाई और स्टेशन कंट्रोल रूम का किया निरीक्षण

- स्टेशन व्यवस्थाओं का बारीकी से किया निरीक्षण

- रेलवे ट्रेफिक इंस्पेक्टर को लिया आड़े हाथ

- रेलवे महाप्रबंधक ने रेलवे ट्रेफिक इंस्पेक्टर को सुनाई खरी खोटी

By: arun rawat

Published: 29 Jan 2021, 05:55 PM IST

निर्मल राजपूत

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क मथुरा. रेलवे महाप्रबंधक के औचक निरीक्षण से मथुरा छावनी स्टेशन पर अधिकारियों में हड़कंप मच गया। औचक निरीक्षण की सूचना पाकर अधिकारी आनन-फानन में छावनी स्टेशन पर पहुंचे। रेलवे महाप्रबंधक ने औचक निरीक्षण के बाद अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई। कमियों को देख रेलवे महाप्रबंधक का पारा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और रेलवे ट्रेफिक इंस्पेक्टर को जमकर खरी खोटी सुना डाली।


शुक्रवार को रेलवे महाप्रबंधक विनय कुमार त्रिपाठी ने छावनी रेलवे स्टेशन का औचक निरीक्षण किया। रेलवे महाप्रबंधक के औचक निरीक्षण से रेलवे प्रशासन के अधिकारियों में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में अधिकारी छावनी रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। वही रेलवे महाप्रबंधक विनय कुमार और डीआरएम आशुतोष पंत ने अधिकारियों से विभागीय समस्याओं को लेकर चर्चा की। अधिकारियों से उनकी समस्याओं को जानने के बाद रेलवे महाप्रबंधक ने छावनी रेलवे स्टेशन परिसर का बारीकी से निरीक्षण किया। स्टेशन पर मिली कमियों को देख महाप्रबंधक आग बबूला हो गए और अधीनस्थ अधिकारियों को खरी खोटी सुना डाली। वही निरीक्षण में रेलवे कंट्रोल रूम में आपात कालीन चार्ट लगा न होने के कारण रेलवे ट्रैफिक इंस्पेक्टर पर जमकर बरस पड़े।


वही मीडिया से मुखातिब होते हुए रेलवे महाप्रबंधक विनय कुमार त्रिपाठी ने कहा कि औचक निरीक्षण आज किया गया था मथुरा टूरिस्ट प्लेस होने के कारण यहां यात्रियों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए अधिकारियों को निर्देशित किया गया है किसी भी यात्री को परेशानी ना हो और यात्री की हर समस्या का समाधान स्टेशन स्तर पर किया जाए। उन्होंने कहा कि टूरिस्ट फैसिलिटी सेंटर के लिए भी बात चल रही है।

वही रेलवे महाप्रबंधक से सीनियर सिटीजन और पत्रकारों के कोटे को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी तक सारे कंसेशन पेंडिंग में है जब तक स्थिति सामान्य नहीं हो जाती है तब तक काम सुचारू नहीं हो पाएगा।

रेलवे महाप्रबंधक विनय कुमार त्रिपाठी ,डीआरएम आशुतोष पंत ,आरपीएफ सीओ ऋषि पांडेय ,आरपीएफ थाना प्रभारी चेतराम मीणा , उपनिरीक्षक नारायण सिंह राणा ,कॉन्स्टेबल हरकेश मीणा ,कॉन्स्टेबलसीताराम मीणा,कॉन्स्टेबल चमन कुमार, कॉन्स्टेबल रामदयाल शर्मा ,कॉन्स्टेबल छुट्टन लाल मीणा , कॉन्स्टेबल पूरण चंद , महिला कॉन्स्टेबल अनीता मीणा ,मिथलेश राठौर ,सोनम चौधरी ,लवी रानी ,जूही सिंह व अन्य मौजूद रहे।

arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned