scriptगर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर दिया चोरी का मोबाइल, घर पहुंच गई जीआरपी फिर लड़की ने किया ये | Stolen mobile gifted to girlfriend GRP reached home then girl did this | Patrika News

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर दिया चोरी का मोबाइल, घर पहुंच गई जीआरपी फिर लड़की ने किया ये

locationमथुराPublished: May 27, 2023 08:54:52 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

Mathura news: मथुरा में रहने वाले एक प्रेमी ने अपनी दिल्ली की प्रेमिका को चोरी का मोबाइल फोन गिफ्ट किया। रेलवे पुलिस मोबाइल खोजते हुए प्रेमिका के घर पहुंच गई।

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर दिया चोरी का मोबाइल, घर पहुंच गई जीआरपी फिर लड़की ने किया ये

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर दिया चोरी का मोबाइल, घर पहुंच गई जीआरपी फिर लड़की ने किया ये

Mathura news: मथुरा में रहने वाले एक प्रेमी ने अपने दिल्ली वाली प्रेमिका को एक मोबाइल गिफ्ट किया। गर्लफ्रेंड को गिफ्ट में दिया जाने वाला मोबाइल उसकी कमाई का नहीं बल्कि चोरी का था। दरअसल ट्रेन में सफर के समय एक आदमी का मोबाइल चोरी हो गया, उसने जीआरपी यानी Government Railway Police में रिपोर्ट दर्ज कराई।
दिल्ली में ऑन हुआ मोबाइल
ट्रेन यात्री के रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद जीआरपी ने मोबाइल को सर्विलांस पर लगा दिया, लेकिन मोबाइल की लोकेशन नहीं मिली। मई महीने में मोबाइल चालू किया गया। यह मोबाइल दिल्ली की एक लड़की के पास था। सर्विलांस टीम ने यह जानकारी एसआइ शिवपाल सिंह को दी।
रेलवे पुलिस के बारे में सुनकर मोबाइल तोडा
राजकीय रेलवे पुलिस दिल्ली में युवती के घर गई। पुलिस को देख लड़की के घरवाले घबरा गए। जिस समय जीआरपी युवती के घर पहुंची थी, तब वह घर पर नहीं थी। पुलिस ने घरवालों को चोरी के मोबाइल के बारे में बताया। घर के लोगों से मोबाइल जमा करने को कहा गया। घर के लोगों ने युवती को फोन किया और मोबाइल की जानकारी दी। उस समय युवती मेट्रो ट्रेन में सफर कर रही थी। युवती को पता चला कि मोबाइल चोरी का है तो उसने मोबाइल ट्रेन में ही तोड़कर फेंक दिया।
लड़की ने बताई पूरी बात
घरवालों को गुमराह करने के बाद लड़की ने सच बताया, उसके साथ कॉलेज में आगरा का एक लड़का पढ़ता है। उस लड़के ने ही ये मोबाइल गिफ्ट किया है। लड़की के घर के लोगों ने युवक को मोबाइल की जानकारी दी और घर बुलाया। युवक ने बताया की मोबाइल उसने आगरा में एक युवक से खरीदा था। रेलवे पुलिस मोबाइल बेचने वाले युवक की तलाश कर रही है। थाना जीआरपी क्राइम प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि लड़की को मोबाइल उसके दोस्त ने दिया था। युवती मोबाइल तोड़कर फेंकने की बात कह रही है। इस बात की जीआरपी जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो