scriptखूंखार कुत्तों ने मासूम पर बोला हमला, हालत गंभीर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना | Stray Dogs Attack on Child Viral Video | Patrika News

खूंखार कुत्तों ने मासूम पर बोला हमला, हालत गंभीर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

locationमथुराPublished: Jun 20, 2019 07:49:03 pm

स्थानीय लोगों ने बच्चे की चीख सुनकर आवारा कुत्तों से उसे बचाया।

Dog Attack

खूंखार कुत्तों ने मासूम पर बोला हमला, हालत गंभीर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

मथुरा। घर के बाहर खेल रहे मासूम पर खूंखार कुत्तों ने हमला कर दिया। इस हमले में मासूम को गंभीर चोटें आई हैं। स्थानीय लोगों ने बच्चे की चीख सुनकर आवारा कुत्तों से उसे बचाया। क्षेत्र में आवारा कुत्तों के आतंक से दहशत बनी हुई है। बच्चे पर कुत्तों के हमले का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
ये है मामला

मथुरा में बंदरों के आतंक के बाद अब आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है। यहां एक महीने पहले बरसाना के एक गांव में 5 साल की मासूम बच्ची को आवारा कुत्तों ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया था। इस मामले के बाद एक बार फिर आवारा कुत्तों का आतंक देखने को मिला। मथुरा के थाना गोविंद नगर क्षेत्र की पॉश कॉलोनी शिव बाला नाथ नगर निवासी अमित मित्तल का 3 साल का बेटा आराध्य घर से निकलकर बाहर सड़क पर आया और जैसे ही आराध्य घर के बाहर पहुंचा तो उस पर हमला कर दिया। बच्चे को घर के सामने खेलते देख यह खूंखार कुत्ता बच्चे की तरफ दौड़ा और उस पर हमला कर दिया। बच्चे पर हमले का यह वीडियो पास के लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं इन कुत्तों ने बच्चे को सड़क पर घसीटा भी। इस हमले से बच्चा बुरी तरह जख्मी हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल बच्चे की हालत ठीक है लेकिन बच्चे पर कुत्तों के इस हमले से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है और कोई भी स्थानीय अपने बच्चों को घर से निकल ले नहीं दे रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो