दर्दनाक: सात साल की बच्ची जा रही थी खेत पर, अचानक आ गए खूंखार कुत्ते, नोंच-नोंच कर मार डाला और खा गए, देखें वीडियो

suchita mishra | Publish: May, 15 2019 11:34:06 AM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

स्कूल जाने से पहले खेत पर अपने पिता को खाना देने गई थी मासूम, तभी कुत्तों ने बोला हमला।

मथुरा। स्कूल जाने से पहले खेत पर अपने पिता को खाना देने गई एक 7 साल की मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। कुत्तों ने नोंच-नोंच कर मासूम खा लिया। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे बच्ची के परिजनों और ग्रामीणों ने कुत्तों को भगाकर बच्ची के क्षत विक्षत शव को कब्जे में लिया। घटना के बाद परिजनों ने बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये है मामला
जानकारी के मुताबिक छाता तहसील क्षेत्र के गांव पिसावा निवासी भूपसिंह सोमवार तड़के अपने खेत पर चले गए। बताया गया है कि भूपसिंह की 7 वर्षीय बेटी देवकी स्कूल जाने से पहले अपने पिता को खाना देने के लिए खेत पर जा रही थी कि रास्ते में उसे खूंखार कुत्तों ने घेर लिया। देवकी ने कुत्तों के झुंड से बचने का प्रयास भी किया लेकिन वह खुद का बचा नहीं पाई। कुत्तों ने नोंच-नोंच कर मासूम को मार डाला और खा गए।

 

काफी देर होने पर जब जब बच्ची खेत पर नहीं पहुंची और वापस घर भी नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई। गांव में खोजबीन के दौरान ग्रामीणों ने नजर कुत्तों के झुंड पर पड़ी। पास जाकर देखा बुरी तरह से क्षत-विक्षत बच्ची का शव पड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने कुत्तों को भगा बच्ची के शव को कब्जे में लिया। परिजनों ने कपड़ों को देख मासूम की शिनाख्त देवकी के रूप में की। इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

पहले गाय-भैंस का बच्चा खाता थे
गांव के ही सूरजपाल ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई थी, लेकिन घटना के दूसरे दिन भी गांव में कोई अधिकारी नहीं पहुंचा है। उन्होंने बताया कि आवारा कुत्तों का आतंक गांव में बढ़ता ही जा रहा है। पहले ये गाय-भैंस के छोटे बच्चों को अपना निवाला बनाते थे और अब इस बच्ची को नोंच-नोंच कर खा गए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned