script

लूट का किया विरोध तो छात्र को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, ग्रामीणों ने बदमाशों को लाठी डंडों से पीटकर किया अधमरा

locationमथुराPublished: Jan 09, 2019 11:18:59 am

Submitted by:

suchita mishra

भाभी को साथ लेकर घर लौट रहा था युवक, लूट के इरादे से बदमाशों ने रोका, विरोध करने पर मार दी गोली।

murder

Retired army attacked the reserve with pistol

मथुरा। जिले में मंगलवार की रात करीब साढ़े नौ बजे राया थाना क्षेत्र में योगेश नामक युवक की बाइक सवार बदमाशों ने हत्या कर दी। योगेश दिल्ली में बीकॉम का छात्र है और मंगलवार को ही अपने गांव आया था। रात में वो अपनी भाभी को लेकर गांव की तरफ आ रहा था तभी बदमाशों ने घटना को अंजाम दे दिया। फायरिंग की आवाज सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने बाइक सवार तीन बदमाशों को दबोच लिया और लाठी-डंडों से पीटकर अधमरा कर दिया। इस दौरान सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई और किसी तरह बदमाशों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया। फिलहाल घायलों बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बाइक लूटने की फिराक में थे बदमाश
राया थाना क्षेत्र के गांव केहरी गढ़ी निवासी योगेश पुत्र बिजेंद्र मथुरा से अपनी भाभी संगीता को लेकर बाइक से गांव लौट रहा था। योगेश के पास बिल्कुल नई बाइक थी। रात को करीब साढ़े नौ बजे वो झंडीपुर के पास पहुंचा, तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोका। योगेश उनका इरादा समझ गया और बाइक को दौड़ाने लगा। तभी बदमाशों ने थोड़ा आगे जाकर योगेश को पकड़ लिया। जब योगेश ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसके माथे से सटाकर गोली मार दी। योगेश की मौके पर ही मौत हो गई। माना जा रहा है कि बदमाश योगेश की बाइक लूटने की फिराक में थे।
ग्रामीणों ने बदमाशों को दबोचा
जैसे ही बदमाशों ने योगेश को गोली मारी, फायरिंग की आवाज सुनकर खेतों की रखवाली कर रहे आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और बदमाशों को दबोच लिया। फिर लाठी डंडों से पीट पीटकर अधमरा कर दिया। इस बीच कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और बदमाशों को छुड़ाकर जिला अस्पताल भेजा। तीनों बदमाशों की हालत गंभीर बनी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो