scriptपचास हजार की लूट के मामले में शिक्षक गिरफ्तार | teacher arrested in case of fifty thousand lootkand | Patrika News

पचास हजार की लूट के मामले में शिक्षक गिरफ्तार

locationमथुराPublished: May 18, 2018 02:10:31 pm

Submitted by:

suchita mishra

11 अप्रैल को तीन बाइक सवार लोगों ने दिया था घटना को अंजाम। वादी की पहचान के आधार पर पुलिस ने शिक्षक को किया गिरफ्तार।

police

police

मथुरा। हरनोल मोड़ के पास हुई 50 हजार रुपये की लूट के मामले में पुलिस ने एक शिक्षक को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि घटना में तीन लोग शामिल थे। अभी दो की तलाश जारी है। पुलिस का कहना है कि जिस व्यक्ति के साथ लूट हुई उसने ही तीनों के नाम बताए हैं, जिसके आधार पर अध्यापक को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि अध्यापक का कोई अपराधिक रिकॉर्ड नहीं है।
ये था मामला
एसपी देहात आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि सुरीर के अंदर 11 अप्रैल को एक लूट हुई थी। सुरेशचंद्र शर्मा के पुत्र योगेश शर्मा अपनी रिश्तेदारी से 50 हजार रुपये लेकर आ रहे थे। तभी बाइक सवार तीन युवकों ने उनसे 50 हजार रुपये छीन लिए। हालांकि मोबाइल और कुछ पैसा इस दौरान बच गया था। उसी घटना में हेमंत चौहान नामक शिक्षक की गिरफ्तारी की गई है। उसके पास से सात हजार रुपये की बरामदी हुई है, एक तमंचा और दो कारतूस भी बरामद हुए हैं। हालांकि इस बीच दो साथी भागने में सफल रहे हैं। उनकी भी शीघ्र गिरफ्तारी कर ली जाएगी। एसपी ने बताया कि शिक्षक का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है। वादी द्वारा पहचान बताए जाने के बाद इनकी गिरफ्तारी की गई है। हालांकि आरोपी शिक्षक खुद को निर्दोष बता रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो