script

ब्रज की गलियों में ऐसे भटक रहे लालू के बेटे तेज प्रताप, दुनियादारी से दूर कर रहे सत्संग

locationमथुराPublished: Nov 15, 2018 09:04:29 pm

राजद अध्यक्ष लालू के बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ब्रज की गलियों में भटकते देखे जा रहे हैं।
 

Tej Pratap

ब्रज की गलियों में ऐसे भटक रहे लालू के बेटे तेज प्रताप, दुनियादारी से दूर कर रहे सत्संग

मथुरा। इन दिनों राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का मन कान्हा की नगरी में लग रहा है। लालू के बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ब्रज की गलियों में भटकते देखे जा रहे हैं। मंदिर-मंदिर जाकर तेज प्रताप पूजा कर रहे हैं आश्रमों में जाकर सत्संग कर रहे हैं। दीन दुनिया से दूर इन दिनों तेज प्रताप कान्हा की शरण में हैं।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी दे बांके बिहारी की शरण में लालू के बेटे तेज प्रताप, परिवार जुटा मानने में

Tej Pratap
तेज प्रताप को आज बरासाना के रंगीली महल में देखा गया, यहां उन्होंने सत्संग भी किया। इसके बाद तेज प्रताप बांके बिहारी के दर्शन करने पहुंचे। बुधवार को भी तेज प्रताप रंगीली महल पहुंचे थे। ब्रज प्रवास के दौरान तेज प्रताप लगातार मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं। वह मीडिया से बचते बचाते ब्रज की गलियों में घूमते दिखते हैं। किसी भी सवाल का कोई जवाब नहीं देते।
भक्ति के रंगे में रंगे तेज प्रताप

तेज प्रताप की वेश भूषा भी एक दम भक्ति के रंग में रंगी हुई है। धोती कुर्ता औऱ गले में कंठी माला और पीले रंग का राधे-राधे लिखा गमछा दिखता है। तेज प्रताप के साथ उनके पुराने मित्र पूर्व जेल विजिटर लक्ष्मण शर्मा हर समय दिखते हैं।पर
परिवार के सदस्य आ सकते हैं मनाने

बता दें कि पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी देकर तेज प्रताप सीधे कान्हा की नगरी पहुंचे हैं। उन्हें यहां आए हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका है। खबर है कि उन्हें वापस बुलाने के लिए परिजनों ने प्रयास किए लेकिन तेज प्रताप का ब्रज में ऐसा मन रमा है कि वह यहां से जाने को तैयार नहीं हैं। खबर है कि तेज प्रताप के परिवार का कोई सदस्य जल्द उन्हें लेने वृंदावन पहुंच सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो