पूर्व महिला सभासद को बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने मारी गोली. मौत

- दिनदहाडे गोली मारकर की कांग्रेस की महिला नेता की हत्या

- वृन्दावन की रहने बाली मीरा ठाकुर की गोली मारकर की हत्या

- कांग्रेस की पूर्व सभासद है मृतक मीरा ठाकुर

- घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मैं मचा हड़कंप

- मृतक के परिजनों का है रो रोकर बुरा हाल

- पारिवारिक क्लेश के चलते हुई कांग्रेस की पूर्व पार्षद मीरा ठाकुर की हत्या

- बेटे के ससुरालियों से चल रहा है घरेलू विवाद

By: arun rawat

Published: 12 Feb 2021, 12:53 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मथुरा. शहर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को दिन दहाड़े शॉपिंग कर लौट रही एक महिला को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। घायल अवस्था में महिला को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया,लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई। दिन दहाड़े हुई इस वारदात के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


जानकारी के मुताबिक वृंदावन निवासी पूर्व सभासद मीरा ठाकुर बुधवार की दोपहर खरीददारी करने के लिए मथुरा गई थी। बताया गया है कि मथुरा शहर कोतवाली के डैम्पियर नगर स्थित सलेक्शन शोरूम से खरीददारी करके जैसे बाहर निकली और गाड़ी में बैठने वालीं थीं तभी बाइक पर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें पीछे से गोली मार दी। गोली लगते ही महिला लहू लुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी और वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल महिला को इलाज के लिए नयति अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया।


घटना के संबंध में एसपी सिटी मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि मृतका के बेटे के ससुरालियों से उनका विवाद चल रहा था। एसपी सिटी ने बताया कि अभी तक पारिवारिक रंजिश का मामला सामने आ रहा है। अभी मामले में तहरीर नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

By - Nirmal Rajpoot

arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned