scriptबेखौफ चोरों ने दो दिन में एक मकान को दूसरी बार बनाया निशाना, लोगों में आक्रोश | Thieves millions of stolen from two houses in mathura | Patrika News

बेखौफ चोरों ने दो दिन में एक मकान को दूसरी बार बनाया निशाना, लोगों में आक्रोश

locationमथुराPublished: Jan 15, 2018 03:00:37 pm

मथुरा पुलिस के लिए बेखौफ चोर चुनौती साबित हो रहे हैं। एक ही क्षेत्र में तीन दिनों के भीतर चोरी की चार घटनाएं हो चुकी हैं।

लोगों में आक्रोश

लोगों में आक्रोश

मथुरा। जिले के थाना हाईवे इलाके में अज्ञात चोरों ने रविवार रात चोरों ने बंद मकानों को अपना निशाना बनाया और लाखों रुपए के सामान पर अपना हाथ साफ कर दिया। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमर कैद हो गयी। पुलिस ने पीड़ित मकान मालिकों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है।

ताला तोड़ दिया वारदात को अंजाम
थाना क्षेत्र के संत नगर और पूनम बिहार कॉलोनी में चोरों ने दो बंद मकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर सबसे पहले संत नगर में एक मकान में ताला तोड़कर घुसे। चोरों ने घर के सामान को तितर बितर कर दिया और अलमारी का लॉक तोड़कर उसमें रखे हजारों रुपये की नकदी पर अपना हाथ साफ कर दिया। आसपास के लोगों ने जब ताला टूटने की आवाज सुनी तो वे जाग गए, लेकिन तब तक चोर वहां से भाग गए।

एक मकान में दूसरी बार चोरी
संत नगर की एक गली छोड़कर दूसरी गली में बसा हुआ है। यहां चोरों ने दो दिन पहले एक मकान को अपना निशाना बनाया था और हजारों की नकदी लेकर फरार हो गए थे। बीती रात दोबारा चोरों ने उसी मकान को अपना निशाना बनाया और लाखों रुपये का सामान चोरी कर ले गए। चोरी की यह वारदात पड़ोस के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।

इस बार मकान से सामान चोरी
मकान मालिक छोटू ने बताया कि रात को फिर चोरी हुई है, अबकी बार चोरों ने मैन गेट का ताला तोड़ दिया और घर में घुसकर एक एलपीजी गैस सिलेंडर, एक एलईडी, रजाई गड्ढे और कपड़े लेकर फरार हो गए।

पुलिस ने नहीं उठाया फोन
स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस को 100 नंबर पर सूचना दी गयी लेकिन किसी ने भी फोन नहीं उठाया। सुबह भी पुलिस को फोन किया गया। इस बार भी कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। स्थानीय लोगों का कहना है कि तीन दिन में चोरों ने चौथी घटना को अंजाम दिया है। इन घटनाओं से स्थानीय लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो