मथुरा में जहरीली शराब पीने से तीन की मौत

- थाना नौहझील क्षेत्र में शराब पीने से तीन लोगों की मौत
- ईंट भट्टे पर मजदूरी का काम किया करते थे तीनों मृतक
- तीनों के मुहँ से निकल रहे थे झाग

By: arun rawat

Updated: 24 Dec 2020, 03:29 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क


मथुरा. थाना नौहझील क्षेत्र में शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही मामले की जांच में जुट गई है। बताया गया है तीनों मृतक ईट भट्टे पर काम किया करते थे और शराब के सेवन के चलते तीनों की मौत हुई है।

 

जहरीली शराब की बिक्री जिले में लगातार हो रही है और अबकारी विभाग जहरीली शराब की बिक्री से बेखबर है। थाना नौहझील क्षेत्र में स्थित एक ईंट भट्टे पर भीम पुत्र शरबत बाबरी उम्र 35 वर्ष ,राजकुमार पुत्र शरबत बाबरी उम्र 32 वर्ष, रूपचंद पुत्र सुरेंद्र बाबरी उम्र 30 वर्ष की शराब पीने से मौत हो गयी। बताया गया है गुरुवार को भट्ठे पर बनी झोपड़ी में दो मजदूर मृत अवस्था में मिले थे। तीसरे की हालत गंभीर थी। तीसरे व्यक्ति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। तीनों के मुंह से झाग निकल रहे थे। पुलिस जांच कर रही है। रूप चंद, भीम और राजुकमार का ***** था। तीनों मजदूर मलकरा थाना कतरास, जिला धनबाद (झारखंड) के रहने वाले थे। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी । सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। आनन फानन में पुलिस घटना स्थल पर पहुँची और मृतकों के शवों को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात श्रीश चंद ने बताया कि तीनों मजदूर झारखंड के धनबाद जिले के रहने वाले थे। यहां नौहझील थाना क्षेत्र में स्थित ईंट भट्ठा पर काम करते थे। दो मजदूर भट्ठे पर ही मृत अवस्था में मिले। तीसरे को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर ही मौत की वजह पता चल सकेगी।

थाना बरसाना क्षेत्र में 13 नवंबर को एक गांव में तीन व्यक्तियों की मौत हो गई थी। इन तीनों ने भी शराब पी थी। स्थानीय लोगों का कहना है कि राजस्थान और हरियाणा से सटा होने के कारण यहां अवैध शराब का धंधा होता है।

BY - Nirmal Rajpoot

arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned