शराबी ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन की मौत, दो घायल

जिले के मांट थाना क्षेत्र अंतर्गत के पानीगांव रोड पर बाइक व कार की आमने-सामने हुई भिड़ंत हो गई।

By: Neeraj Patel

Published: 02 Sep 2020, 09:51 PM IST

मथुरा. जिले के मांट थाना क्षेत्र अंतर्गत के पानीगांव रोड पर बाइक व कार की आमने-सामने हुई भिड़ंत हो गई। इस हादसे में तीन की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए और मृतकों को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया गया है कि कार चालक ने शराब का सेवन कर रखा था।

थाना मांट इलाके के पानी गांव मांट रोड पर बाइक और कार की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि मोटर साइकिल के परखच्चे उड़ गए। राह चलते लोगों ने हादसे को देखा तो लोगों की रूह कांप गई और कुछ ही मिनटों में लोगों का हुजूम घटना स्थल पर उमड़ पड़ा। बताया गया है कि बाइक सवार राधा रानी के दर्शन कर वापस वृंदावन की तरफ लौट तरफ़ लौट रहे थे। तभी सामने से आती हुई अनियंत्रित कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी।

घटना की जानकारी देते हुए प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि भगवान दास उम्र करीब 40 वर्ष और उसकी पत्नी भगवान देवी उम्र 35 वर्ष, बेटा धीरज उम्र 10 वर्ष की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। बेटी चंचल उम्र 6 वर्ष वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गई। पानी गांव की तरफ से आ रही सेंट्रो कार टक्कर मारकर एक पेड़ में जाकर टकराई है जिसमें चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। कार चालक को वृंदावन सौ सय्या हॉस्पिटल उपचार के लिए भिजवाया गया। पानीगांव ठेका पर यह कार चालक शराब का सेवन करके आया था।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned