राजस्थान से गोवर्धन की परिक्रमा करने आए तीन युवकों की दुर्घटना में दर्दनाक मौत

suchita mishra

Publish: Dec, 07 2017 01:03:13 (IST)

Mathura, Uttar Pradesh, India
राजस्थान से गोवर्धन की परिक्रमा करने आए तीन युवकों की दुर्घटना में दर्दनाक मौत

बाइक पर सवार थे तीनों युवक, ट्रैक्टर से भिडंत होने के कारण बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में तीनों युवकों की मौत हो गई।

मथुरा। जिले के थाना मगोर्रा इलाके के फोडर के पास ट्रैक्टर ट्रॉली और बाइक की टक्कर हो गयी। इस हादसे में दो युवक गुरुदीप पुत्र चन्द्रभान उम्र 21 वर्ष और मोहित पुत्र हरवीर उम्र 20 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गयी।जबकि एक युवक मुकेश शर्मा पुत्र मुंशीराम उम्र 20 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गयी है।

ये था मामला
दरअसल मथुरा के थाना मगोर्रा इलाके में चिकसाना राजस्थान के रहने वाले गुरुदीप पुत्र चन्द्रभान, मोहित पुत्र हरवीर और मुकेश शर्मा पुत्र मुंशीराम तीनों अपनी बाइक से गोवर्धन परिक्रमा करने के लिए घर से निकले थे। जैसे ही ये लोग मगोर्रा इलाके के फोडर पर पहुंचे तो गोवर्धन की तरफ से आ रही तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ट्राली ने तीनों युवको को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। टक्कर लगते ही ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। इसके बाद आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना इलाका पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके का जायजा किया और दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया और हादसे में जख्मी मुकेश शर्मा को एंबुलेंस से अस्पताल भेज दिया, लेकिन रास्ते में ही मुकेश ने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है। तीनों युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज
इस मामले में थाना मगोर्रा प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि तीनों युवक भरतपुर के चिकसाना के रहने वाले हैं। ये गोवर्धन परिक्रमा के लिए आए थे तभी रास्ते मं ट्रैक्टर ट्राली और बाइक की भिड़ंत हो गयी, जिससे तीनों की मौत हो गयी। फिलहाल ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है और अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच चल रही है। जल्द ही ट्रैक्टर चालक को पकड़ा जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned