script

मथुरा : मौसम की मार जारी, बारिश के साथ तेज आंधी में कई जगह टूटे पेड़

locationमथुराPublished: May 19, 2018 08:15:48 pm

कई जगह पेड़ टूटकर गिर गये, वाहन रेंग रेंग कर गुजर रहे हैं। NH 2 जाम है।

Thunder storm

मथुरा : मौसम की मार जारी, बारिश के साथ तेज आंधी में कई जगह टूटे पेड़

मथुरा। शनिवार शाम को तेज आंधी के साथ हुई बारिश ने एक तरफ तो लोगों को गर्मी से राहत दी वहीं दूसरी तरफ तेज आंधी लोगों के लिए कहर बनकर टूट पड़ी। शहर के साथ साथ ग्रामीण अंचल में भी आंधी ने तबाही मचाई। कई जगह पेड़ टूटकर गिर गये, जिनकी वजह से घंटों यातायात बाधित रहा खबर लिखे जाने तक भी वाहन रेंग रेंग कर गुजर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

कर्नाटक फ्लोर टेस्ट से पहले येदियुरप्पा का इस्तीफा, कांग्रेसियों ने मनाया जश्न, देखें तस्वीरें

Thunder storm
मथुरा में धूल भरी आंधी और तूफान से जहां जनजीवन प्रभावित हुआ है वहीं राया रोड पर उस समय बड़ा हादसा टल गया जब तेज आंधी तूफान के चलते राया सादाबाद मार्ग पर एक पेड़ कार के ऊपर गिर गया, गनीमत ये रही कि जिस समय पेड़ कार के ऊपर गिरा उस समय कार में कोई नहीं था। सभी कार सवार आंधी तूफान को देखते हुए सुरक्षित स्थान पर रुक गए थे और पेड़ गिरने से कुछ समय पहले ही कार से उतरे थे, नहीं तो एक बड़ा हादसा हो जाता। पेड़ गिरने से राया सादाबाद मार्ग पूरी तरह अवरुद्ध हो गया और देखते ही देखते रोड पूरी तरह बंद हो गया। काफी देर तक पेड़ सड़क पर ही पड़ा रहा और रास्ता बंद होता देख स्थानीय लोग अन्य लोगों की मदद से पेड़ को सड़क से हटाने में जुट गए।
यह भी पढ़ें

अंतरजनपदीय गैंग करता था ये काम, पुलिस ने दबोचे गैंग के पांच सदस्य

रेलवे स्टेशन पर अफरा तफरी
पुलिस और वन विभाग को सूचना देने के बाद भी कोई भी कर्मचारी और अधिकरी मौके पर नहीं पहुंचे।इस कारण स्थानीय लोगों में आक्रोशित हुए। दूसरी तरफ मथुरा रेलवे स्टेशन पर धूल भरी आंधी और तूफान से रेलवे स्टेशन पर यात्रियों में हड़कम्प मच गया और सभी यात्री धूल भरी आंधी से बचने के लिए सुरक्षित स्थानों पर छिपने के लिए दौड़े।

ट्रेंडिंग वीडियो