scriptसाथी किन्नर के घर की थी करोड़ों की चोरी, पुलिस ने दबोचा | Transgender arrest for theft | Patrika News

साथी किन्नर के घर की थी करोड़ों की चोरी, पुलिस ने दबोचा

locationमथुराPublished: May 20, 2019 07:31:26 pm

पुलिस ने पूजा किन्नर के कब्जे से लाखों की नकदी व लाखों के सोने चांदी के जेवरात बरामद कर पूजा किन्नर को जेल की सलाखों के पीछे भेज

crime

साथी किन्नर के घर की थी करोड़ों की चोरी, पुलिस ने दबोचा

मथुरा। थाना गोविंद नगर में करोड़ों रुपए की मुन्ना किन्नर के यहां हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक किन्नर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूजा किन्नर के कब्जे से लाखों की नकदी व लाखों के सोने चांदी के जेवरात बरामद कर पूजा किन्नर को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है।
ये था मामला

बता दें कि गोविंद नगर इलाके में रहने वाले मुन्ना किन्नर के यहां उस समय हाय तौबा मच गई जब 18 मई को दिन दहाड़े करीब 11.18 लाख रुपए की नकदी और 637 ग्राम सोने के अलावा 790 ग्राम चांदी की चोरी की एक बड़ी वारदात हो गई। मुन्ना किन्नर के घर हुई लाखों की इस चोरी की सूचना पर पुलिस के होश उड़ गए और उसने बड़ी तत्परता से कार्रवाई करते हुए इस मामले में सफलता हासिल कर ली है और चोरी का माल बरामद कर लिया है। वारदात को उस समय एक साथी किन्नर पूजा ने अंजाम दिया जब मुन्ना किन्नर अपने कच्ची सड़क इलाके के बिसायती खिड़की मोहल्ले वाले मकान पर अपने एक शिष्य पूजा को छोड़कर खाने-कमाने निकल गया। बधाई का काम कर जब मुन्ना किन्नर वापस लौटा तो उसके होश उड़ गए क्योंकि घर में रखी नकदी, सोना और चांदी लेकर पूजा चंपत हो चुका था।
ये बोले एसपी सिटी

मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में बड़ी शीघ्रता से कार्रवाई करते हुए पूजा किन्नर की लोकेशन ट्रेस की और किन्नरों के साथ पुलिस बल ने दिल्ली की दौड़ लगा दी। दिल्ली के शास्त्री नगर कच्ची खजूरी इलाके से रात करीब 1:00 बजे पूजा किन्नर को धर दबोचा। पकड़े गए पूजा किन्नर के पास से 11. 18 लाख रुपए से अधिक की नकदी करीब 637 ग्राम सोने और 790 ग्राम चांदी की बरामदगी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो