scriptग्रह कलह से परेशान व्यापारी ने पहले पत्नी और बच्चे को दिया जहर, फिर ख़ुद फाँसी लगा दी जान | Troubled by planetary discord, the businessman first poisoned his wife | Patrika News

ग्रह कलह से परेशान व्यापारी ने पहले पत्नी और बच्चे को दिया जहर, फिर ख़ुद फाँसी लगा दी जान

locationमथुराPublished: Feb 08, 2021 03:43:42 pm

Submitted by:

arun rawat

– परिवार के 3 लोगों ने की आत्महत्या
– पति-पत्नी और मासूम का शव मिला
– सदिग्ध परिस्थितियों में तीनों की मौत
– बंद घर में 3 लोगों के शव मिलने से हड़कंप
– पति का शव फांसी के फंदे से लटका मिला
– पड़ोसियों ने पुलिस को दी थी सूचना
– फरह थाना के शाही सराय का मामला

मृतक व्यापारी और पत्नी और बच्चा - फ़ोटो - पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क 

मृतक व्यापारी और पत्नी और बच्चा – फ़ोटो – पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क 

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क


मथुरा. थाना फरह क्षेत्र के शाही सराय में रविवार की शाम एक ही परिवार के 3 लोगों के शव संदिग्ध परिस्थिति में मिले। मृतकों में पति-पत्नी के साथ ही एक 10 साल का बेटा भी शामिल है। प्रथमदृष्टया पुलिस इसे सुसाइड केस बता रही है और मामले की जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के मखदूम गांव निवासी 33 वर्षीय नीरज गोयल कस्बा फरह में परचून की दुकान करते थे। बताया गया है कि 3 साल पहले ही नीरज की शादी हुई थी और रविवार शाम तक जब उनके घर का दरवाजा नहीं खुला तो आस पास के लोगों को शक हुआ। पुलिस को मामले की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आने पर दरवाजा तोड़ कर देखा गया तो सभी के होश उड़ गए। एक कमरे में नीरज का शव फंदे से लटका हुआ था जबकि पत्नी और बेटे का शव बिस्तर पर पड़े हुए थे। बताया जा रहा है कि नीरज ने बेटे की जहर देकर हत्या कर दी जबकि पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद खुद फांसी लगा ली। बताया गया है कि नीरज की शादी 3 साल पहले रीमा के साथ हुई थी। बताया गया है कि रीमा को यह तीसरी शादी थी जबकि नीरज की पहली शादी थी और 10 वर्षीय अनमोल नीरज का सौतेला बेटा था। पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी। इस संबंध में एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि नीरज गोयल की 3 साल पूर्व ही शादी हुई थी। जिसके बाद से ही घर मे क्लेश होता था।


सम्भवतः नीरज ने गृह क्लेश के चलते ही आत्महत्या की है। एसपी सिटी ने बताया कि यह नीरज की पहली शादी थी, जबकि उनकी पत्नी की तीसरी और बच्चा भी उन्हीं का है। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

By – Nirmal Rajpoot

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो