script37 लाख रुपए सहित एटीएम मशीन को ही उखाड़ ले गए चोर | Tthieves stole icici bank atm From Mathura Delhi highway Chata | Patrika News

37 लाख रुपए सहित एटीएम मशीन को ही उखाड़ ले गए चोर

locationमथुराPublished: Feb 07, 2019 07:22:55 pm

कर्मचारियों की सैलरी के लिए एटीएम में रुपए डाले गए थे। सुबह एटीएम चौकीदार कोसीकलां निवासी सूरज जब पहुंचा तो उसके होश उड़ गए।

ICICI

37 लाख रुपए सहित एटीएम मशीन को ही उखाड़ ले गए चोर

मथुरा। बैंक एटीएम से चोरी की कोशिश की घटनाएं तो आपने सुनी होंगी लेकिन उत्तर प्रदेश के मथुरा में छाता इलाके से चोर एटीएम मशीन को ही उखाड़ ले गए। बैंक अधिकारियों के मुताबिक चोरी गए एटीएम में 37 लाख 91 हजार 200 रुपए थे। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।
क्या है मामला

दरअसल मथुरा के छाता इलाके में दिल्ली हाईवे पर वेकमेट फैक्ट्री के बाहर आईसीआईसीआई बैंक का एटीएम लगा हुआ है। यह एटीएम फैक्ट्री की जमीन पर कर्मचारियों के लिए ही लगवाया गया था। सोमवार को कर्मचारियों की सैलरी के लिए एटीएम में रुपए डाले गए थे। बुधवार सुबह एटीएम चौकीदार कोसीकलां निवासी सूरज जब पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। रात को ही चोर एटीएम को उखाड़ ले गए। चौकीदार ने बैंक अधिकारियों को मामले की जानकारी दी तो मौके पर बैंक अधिकारी और पुलिस फोर्स पहुंचा।
पहले की रुपए चुराने की कोशिश

बैंक अधिकारियों के अनुसार एटीएम में 37 लाख 91 हजार 200 रुपए थे। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध के मुताबिक तोड़फोड़ देख कर लग रह है कि पहले रुपए चोरी करने की कोशिश की गई है लेकिन सफलता न मिलने पर चोर एटीएम को ही उखाड़ ले गए। बैंक अधिकारी की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो