scriptदोहरे हत्याकांड से सनसनी: जमीनी विवाद में दो सगे भाइयों की हत्या, तीसरे भाई की हालत गम्भीर | two brothers murdered and one injured in land dispute | Patrika News

दोहरे हत्याकांड से सनसनी: जमीनी विवाद में दो सगे भाइयों की हत्या, तीसरे भाई की हालत गम्भीर

locationमथुराPublished: Aug 12, 2021 03:01:41 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मामला थाना शेरगढ़ के गांव पैगांव का है। प्लॉट को लेकर हुआ दो पक्षों में खूनी संघर्ष।

capture1.jpg
मथुरा। थाना शेरगढ़ के गाँव पैगांव में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गयी। हत्याकांड को अंजाम जमीनी विवाद में दिया गया। वारदात के बाद गाँव में सनसनी फैल गयी। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी। बुधवार की देर शाम थाना शेरगढ़ के गाँव पैगांव में प्लाट को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। सुखवीर और राजेश के बीच विवाद ने कुछ ही देर में बड़ा रूप ले लिया और फिर सुखवीर ने फायरिंग शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें

एसएनके समूह के बाद अब दूसरे पान मसाला ग्रुप्स पर पैनी नजर, जीएसटी इंटेलिजेंस के पास पूरी डिटेल

इस फायरिंग में परमाल के पुत्र राजेश व रतन सिंह की मौके पर मौत हो गयी। जबकि तीसरा पुत्र रणसिंह गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना स्थल पर पहुंचे एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस के पहुंचने से पूर्व आरोपी सुखवीर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। जबकि घायल रणसिंह को इलाज के लिए कोसी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। मुक़दमा लिखा गया है। जल्दी ही आरोपी पकड़े जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो