दो पक्षों के विवाद में जमकर चले लाठी डंडे, एक की मौत

मामले की जानकारी देते एसपी सिटी श्रवण कुमार ने बताया कि इनका किसी प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा था।

By: अमित शर्मा

Published: 24 May 2018, 09:33 PM IST

मथुरा। थाना राया क्षेत्र में दो पक्षों में विवाद हो गया और इस विवाद में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को गिरफ्तार कर थाने ले आयी। कुछ देर बाद मामले को एसडीएम कोर्ट में लाया गया और एसडीएम कोर्ट से उनको छोड़ दिया गया।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक मथुरा के थाना राया क्षेत्र के गांव सरूपा बसू में बुधवार दोपहर को चंद्रपाल पुत्र रामचरण और अशोक कुमार पुत्र श्याम बाबू में किसी बात को लेकर पहले तो कहासुनी हुई और कहासुनी के बाद बातों ही बातों में जमकर ईंट पत्थर चल गए। दो पक्षों में चले ईंट पत्थर में दोनों पक्ष के कई लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल का जायजा लिया, दोनों पक्षों के लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर लायी और इनको 151 में शांति भांग करने की कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों के लोगों को एसडीएम महावन ने कोर्ट से बेल दिला दी।

जब इससे भी मन नहीं भरा तो दोनों पक्ष आज भी अपने सामने आ गए और दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई इस मारपीट में चंद्रपाल पुत्र रामचरण की आज अचानक मौत हो गयी। चंद्रपाल की मौत होने के बाद उसके परिजनों ने बिचपुरी चौकी पर जमकर हंगामा काटा और करीब दो घंटे तक यह हंगामा चलता रहा यहां से आने जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। मृतक चंद्रपाल को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गयी है।

तहरीर के आधार पर कार्रवाई

वहींं मामले की जानकारी देते एसपी सिटी श्रवण कुमार ने बताया कि इनका किसी प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा था और दोनों पक्ष अपना अपना हक जमा रहे हैं इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। इनको 151 में पुलिस ले आयी और एसडीएम कोर्ट से उनको छोड़ दिया। रात को चंद्रपाल की मौत हो गयी और मृतक के परिजन जो भी तहरीर देंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned