महादेव पर जल चढ़ाने निकले युवक समेत दो की गोली माकर हत्या, मचा हड़कम्प, जांच में जुटी पुलिस

कोतवाली इलाके के गली भीक चन्द में हुई ताबड़तोड़ गोली बारी में 2 लोगों की हत्या कर दी गई।

By: Neeraj Patel

Published: 22 Jun 2020, 01:11 PM IST

मथुरा. जिले के थाना कोतवाली इलाके में दुस्साहसिक वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। कोतवाली इलाके के गली भीक चन्द में हुई ताबड़तोड़ गोली बारी में 2 लोगों की हत्या कर दी गई। वहीं एक व्यक्ति गोली लगने से गम्भीर रूप घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है। हत्या किन कारणो से की गई है यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

जनपद थाना कोतवाली क्षेत्र के गली भीक चंद निवासी सुंदर पर अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में दो लोगों की जान चली गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया घटना की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं घायल को उपचार के लिए भेज दिया गया है।

बताया गया है कि हमलावरों ने वर्चस्व की लड़ाई को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें राह चलते 3 लोगो को गोली लग गई। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। दिनदहाड़े हुई वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की बारीकी से छानबीन में जुटी हुई है।

सीओ सिटी आलोक दुबे का कहना है कि कोतवाली इलाके में 3 लोगो को गोली लगी। जिसमे दो की मौके पर मौत हो गई है। वहीं दोनों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं सका है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। मृतक के भाई नंदलाल एव परिजनों का कहना है कि उनका भाई सुबह अपने घर से महादेव पर जल चढ़ाने निकला था कि लोगों ने उस पर गोली मारकर हत्या कर दी।

Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned