scriptभारी भरकम मंत्रालय वाले BJP के दो टॉप मंत्री कर दिए गए साइड लाइन, जानिए क्या कर रहे हैं आजकल | Two top BJP ministers with huge portfolios have been sidelined, know | Patrika News

भारी भरकम मंत्रालय वाले BJP के दो टॉप मंत्री कर दिए गए साइड लाइन, जानिए क्या कर रहे हैं आजकल

locationमथुराPublished: May 27, 2023 03:21:28 pm

Submitted by:

Vikash Singh

जब योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में साल 2017 में बीजेपी की सरकार बनी तब सरकार के चहेतों में श्रीकांत शर्मा और सिद्धार्थनाथ सिंह की गिनती होती थी।
 

sk_singh.jpg
Siddharth Nath Singh and Srikant Sharma News: योगी सरकार 2.0 में दोनों ही नेताओं को प्रिऑरिटी में नहीं रखा गया। इन दोनों नामों को लेकर तमाम तरह के अफवाह उड़े। फिलहाल, दोनों नेता अपने विधानसभा क्षेत्रों में एक्टिव हैं।
दूसरी बार यूपी जीतने के बाद कयास लगाए गए कि प्रदेश अध्यक्ष का मिल सकता है पद

बीजेपी पहले ही ब्रजेश पाठक को डिप्टी सीएम बनाकर ब्राह्मणों को अपने पाले में लाने की जुगत लगा चुकी थी। भूपेंद्र सिंह चौधरी को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद श्रीकांत शर्मा को एक बार फिर से निराशा ही हाथ लगी।
ऊर्जा मंत्री के तौर पर श्रीकांत शर्मा के काम की खूब तारीफ भी हुई थी। क्विक ग्रीवांस रेड्रेसल सिस्टम जिसमें से प्रमुख था। जनता की समस्याओं को ऑनलाइन कंप्लेंट के माध्यम से सॉल्व करने में भी तेजी बरती गई थी।
श्रीकांत शर्मा राधावल्लभ लाल जी की मंगला आरती का दर्शन करते नजर आए


श्रीकांत शर्मा अभी अपने विधानसभा क्षेत्र में ही काम कर रहे हैं। यूपी चुनाव के दौरान उनके क्षेत्र में न आने और विरोध की खबरें भी खूब सुर्खियों में रही थीं। लोगों की नाराजगी उनको लेकर काफी बढ़ी हुई थी।

हालांकि, योगी लहर में उनकी नैया पार हो गई। आजकल वे नगर निकायों के अध्यक्ष और सभासद के शपथ ग्रहण समारोह में दिख रहे हैं। इसके अलावा उन्हें अपने आवास पर आम लोगों की समस्याओं को सुनते भी देखा जा रहा है।

शनिवार को वे वृंदावन धाम में श्री राधावल्लभ लाल जी की मंगला आरती का दर्शन करते नजर आए। आरती के बाद उन्होंने कहा कि हमने सबकी समृद्धि और आरोग्य की प्रार्थना की है।

shrikant_sharma.jpg
सिद्धार्थनाथ सिंह गणेश केसरवानी और सभी पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में दिखे

योगी सरकार के पहले कार्यकाल में MSME, खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री रहे सिद्धार्थनाथ सिंह प्रयागराज में ही पैर जमाए हैं। उनको लेकर भी चुनाव के समय में क्षेत्र से गायब रहने का मामला सामने आया था।
 
shrikant_sharma_1.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो