नाले में तैरता मिला कुछ ऐसा कि देखने वालों के उड़ गए होश

नाले में तैरता मिला कुछ ऐसा कि देखने वालों के उड़ गए होश

Amit Sharma | Publish: Dec, 19 2018 03:34:37 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

जिसने भी सुना वह नाले की तरफ दौड़ा, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

मथुरा। थाना गोविन्द नगर में एक अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव नाले में पड़े होने की सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकाला और पंचनामा भरकर शव को पोस्टपमारतम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है।

ये है मामला

मथुरा के थाना गोविन्द नगर क्षेत्र के यमुना की खादर में बने एक नाले में अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। जिसने भी नाले में शव पड़े होने के बारे में सुना वो नाले की तरफ दौड़ पड़ा। घटना की सुचना पुलिस को दी गयी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकलवाया और शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे सीओ सदर विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि यमुना की खादर है उसमें एक युवक का शव तैरता मिला है। देखने से ऐसा लग रहा है कि युवक की मौत डूबने से हुई है। युवक के पास से एक मोबाइल फ़ोन और खाने के टिफिन के साथ साथ कुछ कागज मिले हैं। जाँच कराई जा रही है कि युवक कहां का रहने वाला है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसीके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned