ऊर्जामंत्री ने बूथ पदाधिकारियों से किया 'मेरा बूथ-सबसे मजबूत' बनाने का आह्वान

ऊर्जामंत्री ने बूथ पदाधिकारियों से किया 'मेरा बूथ-सबसे मजबूत' बनाने का आह्वान

Amit Sharma | Publish: Oct, 13 2018 08:03:47 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 08:03:48 PM (IST) Mathura, Uttar Pradesh, India

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने मथुरा के गणेशरा, बाकलपुर और सतोहा गांवों के बूथों का 'बूथ चलो अभियान' के तहत दौरा कर, पार्टी के बूथ अध्यक्षों व बूथ पदाधिकारियों से संवाद किया।

मथुरा। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के 'मेरा बूथ-सबसे मजबूत' के नारे को सार्थक करने के लिए मथुरा-वृंदावन में प्रदेश के ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा ने खुद मोर्चा संभाला हुआ है। इसी क्रम में शनिवार दोपहर ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने मथुरा के गणेशरा, बाकलपुर और सतोहा गांवों के बूथों का 'बूथ चलो अभियान' के तहत दौरा कर, पार्टी के बूथ अध्यक्षों व बूथ पदाधिकारियों से संवाद किया।

Shrikant Sharma

ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा ने संबंधित बूथों के अध्यक्षों से अपने-अपने क्षेत्रों में मतदाता सूचियों के पुनरीक्षण व सत्यापन के कार्य को तय समय में पूर्ण करने और अधिक से अधिक नए मतदाता बनाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के 'मेरा बूथ-सबसे मजबूत' के नारे को सार्थक करने का आह्वान किया। गांवों के दौरे में उन्होंने ग्रामीणों की समस्याओं को भी सुना और अधिकारियों को समाधान के लिए आवश्यक कार्रवाई करने के भी आदेश दिए।

सुबह 'जनता दर्शन' में सुनीं जनसमस्याएं

सुबह राधा वैली स्थित आवास पर ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने 'जनता दर्शन' में लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को समस्याओं के समाधान के लिए उपयुक्त कार्रवाई करने के आदेश दिए। मथुरा और नजदीकी जिलों से आए लोगों ने 'जनता दर्शन' में ऊर्जा मंत्री को अपनी समस्याओं और शिकायतों से अवगत कराया।

Ad Block is Banned